मध्यप्रदेश

लाडली बहना योजना : महिलाओं को शिवराज सरकार देगी 1 हजार रु महीने, इस दिन से फार्म भरना शुरू होगा

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर लाड़ली बहना योजना का फार्म 8 मार्च से भरना प्रारंभ हो जाएगा। जिसके तहत प्रतिमाह ₹1000 यानी साल में ₹12,OOO और पांच साल में ₹60,000 मिलेंगे।

मेरी बहनों, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर लाड़ली बहना योजना का फार्म 8 मार्च से भरना प्रारंभ हो जाएगा।इसमें आपको प्रतिमाह ₹1000 यानी साल में ₹12,OOO और पांच साल में ₹60,000 मिलेंगे: CM

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 03 फरवरी को भोपाल में ‘मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान’ के तहत स्वीकृति पत्रों के वितरण में शामिल हुए।

उन्होंने कार्यक्रम के दौरान ‘मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना’ की सहायता राशि का वितरण भी किया। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जो परिवार आयकर के दायरे में नहीं आते हैं और जिनकी जमीन 5 एकड़ तक है, ऐसी बहनों को लाडली बहना योजना का लाभ मिलेगा, जिसके तहत एक हजार रुपये की सहायता दी जायेगी. प्रति माह दिया गया।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button