होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मध्यप्रदेश : समोसे ने ले ली युवक की जान !

---Advertisement---

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक बहुत ही अजीबोगरीब खबर सामने आई है। जहां एक समोसे को लेकर विवाद इतना बढ़ा की युवक की जान चली गई।

समोसे ने ले ली युवक की जान !

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना 22 जुलाई की है। अनूपपुर जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 30 वर्षीय युवक बजरू जयसवाल अपने दोस्तों के साथ समोसे की दुकान पर गया। वहां उसने दो समोसे खरीदे। जिसके बदले महिला दुकानदार ने ₹10 प्रति समोसे के हिसाब से उससे ₹20 मांगे।जो कि पहले ₹7.50 प्रति समोसा था।


पढिए : सिर्फ सात आम की सुरक्षा के लिए 4 गार्ड, 6 कुत्ते तैनात किए,जानिए क्यों?


इसी बात को लेकर दुकानदार व युवक के बीच विवाद हो गया। स्टॉल मालिक ने पुलिस के पास जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। युवक को थाने में बुलाकर उसका बयान दर्ज किया गया।

अगले दिन 23 जुलाई को युवक फिर समोसे की दुकान पर गया। जहां फिर से दुकानदार के साथ उसका विवाद हो गया। और यह विवाद इतना बढ़ा कि उसने कथित तौर पर खुद को पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

आसपास के लोगों ने आग बुझाई और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। और 24 जुलाई को युवक की मृत्यु हो गई ।


पढिए : एक पति ऐसा भी …


इस घटना का पता मंगलवार 27 जुलाई को चला। जब युवक बजरू जयसवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें युवक ने आरोप लगाते हुए दावा किया है, कि दुकानदार ने उन्हें आग लगा दी। जबकि दुकानदार का कहना है कि युवक के परिवार वालों ने उन्हें धमकाया है, कि इसके लिए उन्हें गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता है।

इस पूरी घटना पर पुलिस मंडल अधिकारी ने कहा कि हमें वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। एवं मृतक द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच की जा रही है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV