मध्यप्रदेश

अच्छे कार्य करने वाले डॉक्टरों की प्रदेश में कमी नहीं, उन्हें सम्मानित करने की जरूरत है-CM शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि चिकित्सक नैतिकता के उदाहरण प्रस्तुत करें। इसके लिये चिकित्सकों को प्रोत्साहित भी किया जायेगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान गुरुवार को मंत्रालय में चिकित्सा शिक्षा और भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास विभाग की गतिविधियों की समीक्षा कर रहे थे। चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग, मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।


WEIGHT LOSS: इन नेचुरल तरीकों से घटाएं अपना वज़न !


अच्छे कार्य करने वाले डॉक्टरों की प्रदेश में कमी नहीं, उन्हें सम्मानित करने की जरूरत है-CM शिवराज

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा है कि अच्छे कार्य करने वालों की प्रदेश में कोई कमी नहीं है। उन्होंने एक उदाहरण देते हुए कहा कि मैं जब पढ़ता था, तब अस्वस्थ होने पर हमीदिया अस्पताल में गया, जहाँ मुझे डॉक्टर एच.एस. त्रिवेदी ने देखा। अस्पताल की दूरी अधिक होने के कारण मैं अगली बार उनके निवास पर ही उपचार के लिए गया। उन्होंने वहाँ कोई फीस नहीं ली और हाथ जोड़कर कहा कि मैंने आपको हमीदिया अस्पताल में देखा था, मैं फीस नहीं ले सकता। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि नैतिकता का उदाहरण प्रस्तुत करने वाले ऐसे डॉक्टरों की कमी नहीं है, उन्हें सम्मानित और प्रोत्साहित करने की जरूरत है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video