अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नाना बन गए, नैना बच्चन ने बेटे को दिया जन्म।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की भतीजी नैना बच्चन (Naina Bachchan) ने बेटे को जन्म दिया है। बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) नैना बच्चन (Naina Bachchan) के पति हैं। उन्होने यह खुशखबरी सोढल मीडिया पर पोस्ट कर साझा की है। 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नाना बन गए, नैना बच्चन ने बेटे को दिया जन्म।

कुणाल कपूर नन्हें मेहमान के आगमन पर भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए गुड Good News न्यूज पोस्ट किया है। जिसमें उन्होने लिखा है,’नैना और मुझे हमारे सभी शुभचिंतकों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम एक खूबसूरत बेटे के प्राउड पैरेंट्स बन गए हैं। हम भगवान का इस कीमती उपहार के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।’

https://www.instagram.com/p/CZY5gx9v6q3/?utm_source=ig_web_copy_link

Bollywood के अभिनेता कुणाल कपूर के इस पोस्ट पर मुबारकबाद  देने वालों का तांता लग गया है। फैंस समेत मनोरंजन जगत के नामी गिरामी सितारे भी कपल को शुभकामनाएं देते नजर आए हैं।

आपको जनकरी के लिए बता दें कुणाल कपूर और नैना बच्चन की शादी साल 2015 में हुई। शादी के 8 साल बाद उनके घर नन्हें मेहमान के आगमन हुआ है। नैना, अमिताभ बच्चन की भतीजी हैं। यानि आब बिग बी नाना बन चुके हैं। एक्टर कुणाल कपूर जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे।