सिंगरौली

अवैध सबंध मे हुई नर्सिंग छात्रा की मौत – पुलिस अधीक्षक

सिंगरौली।। कोतवाली क्षेत्र मे बीते दिनों हुए नर्सिंग की छात्रा की अंधी हत्या का पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया की नर्सिंग छात्रा के जीजा ने ही बड़ी बेरहमी से हत्या कर गैस सिलेंडर मे आग लगा दिया था। आगे पुलिस अधीक्षक ने बताया की अवैध सबंध के कारण हुई थी नर्सिंग छात्रा की मौत।

जाने क्या है पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के गनियारी मे रविवार की रात्री एक नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध अवस्था मे मौत हो गई थी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर शव का पंचनामा तैयार करने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ऐसे खुला नर्सिंग छात्रा की मौत का राज

कोतवाली पुलिस को जाँच के दौरान मृतका के आवास पर मृतका का मोबाइल फोन मिला एंव चार्जर प्लग मे लगा था पुलिस को पहले तो लगा की सॉर्ट सर्किट मे जलने से छात्रा की मौत हुई होंगी लेकिन कोतवाल ने ज़ब गंभीरता से मामले को लेकर जाँच करना शुरू किया तो कई चौकाने वाली बात सामने आई एंव ज़ब मृतका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया तो कोतवाल को पता चला की छात्रा की मौत नहीं हत्या हुई है।

ऐसे चढ़ा हत्यारा पुलिस के हत्थे

कोतवाल ने जाँच पड़ताल के बाद शक के आधार पर छात्रा के जीजा कृष्णा यादव को थाने लेजाकर सख़्ती से पूछताश किया तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 302,201 के तहत मामला दर्ज किया।

अवैध सबंध की वजह से नर्सिंग छात्रा की हुई मौत – पुलिस अधीक्षक

प्रेसवार्ता मे पुलिस अधीक्षक ने बताया की आरोपी कृष्णा यादव एक होटल मे कुक का काम करता है घटना वाले दिनों मे आरोपी ने अपनी पत्नी को उसके माइके भेज दिया। इसी दौरान आरोपी ने अपनी साली के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया ज़ब छात्रा अपने परिजनों को बताने की बात कही तो दरिंदा जीजा ने अपनी ही साली ही बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दिया।

इस तरह आरोपी ने घटना को दिया अंजाम

आरोपी जीजा ने साली का रेप करने के बाद ज़ब साली ने अपने परिजनों को बताने की धमकी दी तो आरोपी ने 27 मार्च की शाम होटल मे काम करने चला गया एंव आधी रात को होटल के पीछे साइड से छात्रा के घर गया एंव बड़ी ही बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दिया इतना ही नहीं किसी को हत्या न लगे इसके लिए आरोपी ने गैस सिलेंडर खोलकर माचिस कर आग लगाने के बाद दरवाजा बंद करके घटना स्थल से भाग गया।

होटल का नाम पुलिस ने रखा राज

सिंगरौली पुलिस ने होटल के नाम का खुलासा नहीं किया है जहां नर्सिंग छात्रा का आरोपी कुक का काम करता था। पुलिस ने होटल का नाम राज रखा है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

बैढ़न कार्यालय @ urjanchaltiger.com

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video