आनंद महिंद्रा को सीएम शिवराज ने MP में सपना पूरा करने का दिया न्यौता !

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश आने का न्योता दिया है।दरअसल आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की। तस्वीर 1977 के मध्य प्रदेश के धार जिले के डही इलाके की है। तस्वीर पर आई प्रतिक्रिया के जवाब में उन्होंने लिखा कि वह फिल्ममेकर बनना चाहते थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका ट्वीट पढ़कर उन्हें राज्य आने का न्योता दिया है। 

आनंद महिंदा के ट्वीट में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि यह वास्तव में एक खुलासा है। अगर आप कभी भी कैमरे के पीछे जाना चाहते हैं, तो एमपी (MADHYAPRADESH) में आपका स्वागत है। एक ट्विटर यूजर के जवाब में आनंद महिंद्रा ने कहा कि मैं फिल्म निर्माता बनना चाहता था। मैंने कॉलेज में फिल्म की पढ़ाई की है। मेरी थीसिस एक फिल्म थी जिसे मैंने 1977 में कुंभ मेले में बनाया था। शेयर की गई तस्वीर के बारे में तो कहा गया है, लेकिन यह तस्वीर डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग के दौरान की है।जो इंदौर के पास धार जिले के सुदूर गांव डही की है।

आनंद महिंदा के ट्वीट पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि यह वास्तव में खुलासा है। यदि आप कभी भी कैमरे के पीछे जाने की इच्छा रखते हैं, तो मप्र में आपका स्वागत है। ट्विटर पर एक यूजर को जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने बताया कि मैं फिल्ममेकर बनना चाहता था। मैंने कालेज में फिल्म की पढ़ाई की थी। मेरी थीसिस एक फिल्म थी, जिसे मैंने 77 में कुंभ मेले पर बनाया था। शेयर की गई फोटो के बारे में बताया कि लेकिन यह तस्वीर डाक्यूमेंट्री की शूटिंग के दौरान इंदौर के पास धार जिले के सुदूर गांव डही की है।

Exit mobile version