बैढ़नशिक्षा

इण्डियन चिल्ड्रन हायर सेकण्डी विद्यालय में धूमधाम से मनाया गया होली का पर्व,छात्रों में बाटी गई मिठाईयां।

सिंगरौली। इण्डियन चिल्ड्रन हायर सेकंडरी विद्यालय में वार्षिक पेपर के अंतिम पेपर के दिन धूमधाम से होली का पर्व बनाया साथ ही एक दूसरे को मिठाइया खिला कर ढेर सारी शुभकामनाएं दी।
धूमधाम से मनाया गया होली का पर्व, एक दूसरे को रंग लगाकर एंव मिठाइयां ख़िला कर दी होली की शुभकामनाएं ।

विद्यालय के व्यवस्थापक जे बी गुप्ता के द्वारा वार्षिक परीक्षा के आखिरी पेपर के दिन छात्रों में मिठाइयां वितरण किया एंव छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।

विद्यालय में ड्राइंग हस्तकला का आयोजन हुआ,विद्यालय द्वारा प्रशस्ति प्रमाण पत्र देकर छात्रों को सम्मानित किया ।

विद्यालय के भाग-1 एंव भाग-2 में ड्राइंग एंव हस्तकला कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें छात्रो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। जिसमे छात्रो ने अपनी अपनी कला दिखाया कुछ छात्रों ने अपने हाथों से अच्छी अच्छी पेंटिंग, खिलौना एंव गुलदस्ता तैयार किया गया।

जिन छात्रों का सबसे अच्छा अंक मिला उनको कार्यक्रम के अंत मे विद्यालय के डारेक्टर जे बी गुप्ता ने प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। एंव विद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं को अच्छे से पढ़ने का प्रोत्साहन कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।

कार्यक्रम के अंत मे होली के पर्व को मनाया गया सभी ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। विद्यालय के डारेक्टर द्वारा सभी लोगो को मिठाइयां वितरण कर शुभकामनाएं दिया।

उक्त कार्यक्रम में विद्यालय के डारेक्टर जे.बी. गुप्ता,प्रधानाध्यापिका श्रीमति चंद्रकला अग्रहरी, आँचल, अंजना ,पुष्पा तिवारी, दीपा सिंह,अमित,नूपुर, आकांक्षा पाठक, आदित्य प्रताप सिंह,इला पांडेय, सावित्री ,शालिनी सिंह,यशराज गुप्ता एंव विद्यालय के समस्त स्टाप सहित छात्र/छात्राएं मौजूद रही।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

बैढ़न कार्यालय @ urjanchaltiger.com

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video