‘कच्चा बादाम’ फेम भुवन बादयाकर के बदले दिन, इस कंपनी ने किया लाखों का सौदा !

“कच्चा बादाम” इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज़ ‘कच्चा बादाम’ गाने के रीमिक्स पर तरह-तरह के रील्स और वीडियोज़ बना रहे हैं।

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले मूंगफली विक्रेता भुवन बादयाकर के मूंगफली बेचने का अंदाज लोगों को इतना पसंद आया, कि वह रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गए। उनका गाना ‘कच्चा बादाम’ वायरल हो गया।

पर कुछ दिनों से लगातार ऐसी खबरें आ रही थी, कि उनका गाना वायरल होने के बावजूद उन्हें गाने की रिकॉर्डिंग का एक भी पैसा नहीं मिला है।

भुवन बादयाकर की माली हालत बहुत ही कमजोर है। अपने जीवन यापन के लिए उन्हें जगह-जगह घूमकर मूंगफली बेचना पड़ता है। पर अब यह खबर आ रही है की एक कंपनी ने उन्हें चेक से डेढ़ लाख रुपए का भुगतान किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोधूलिबेला म्यूजिक टू इंडिया टुडे नाम की कंपनी ने उनके साथ 3 लाख रुपए का अनुबंध किया है। इसके लिए कंपनी की ओर से उन्हें चेक के द्वारा 1.5 लाख रुपए का भुगतान किया गया है। अगले सप्ताह उन्हें शेष राशि का भुगतान किया जाएगा।

कच्चा बादाम गाना देश ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वायरल हो गया है। हिंदी गानों पर रील्स और वीडियोज़ बनाने के लिए मशहूर तंजानिया के किली पॉल ने भी ‘कच्चा बादाम’ गाने पर एक डांस वीडियो बनाया है। इस गाने के रीमिक्स पर तरह-तरह के रील्स और वीडियोस का सिलसिला लगातार जारी है। ऐसी खबरें आ रही है, कि भुवन बादयाकर जल्द ही सौरव गांगुली के साथ एक शो में दिखाई देंगे।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें