कलयुग का काला सच देख, लोगों की आंखें हो गई नम।

[box type=”note” align=”aligncenter” class=”” width=””]मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Hindi News) के सीधी में नदी में शव मिलने से मचा हड़कंप।[/box]

मध्यप्रदेश(MPNEWS)के सीधी जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आने के बाद लोग स्तब्ध हैं। न जाने किस कलयुगी माँ या अन्य किसी ने 1 दिन के नवजात बच्चे को नदी में फेंक दिया।

जब मासूम का नेशनल हाईवे 39 देवनाढ नदी से शव निकला गया तो वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई।

पुलिस परेशान है कि किस पुलिस थाना चौकी के अंतर्गत यह मामला पंजीबद्ध किया जाए क्योंकि ये क्षेत्र तीन थानों के बीच पड़ता है। जब पटवारी को बुलाया गया तब पटवारी ने जानकारी देकर बताया कि ये जमोडी पुलिस के क्षेत्र में आता है।Also Read : हादसा : सवारियों से भरी बस पलटी बस में सवार लोग घायल!

तब सेमरिया पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए। और सेमरिया पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। पोस्टमार्टम के बाद शव पुलिस को सौंप दिया गया।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Hindi News) के सीधी में नदी में शव मिलने से मचा हड़कंप।

सीधी जिले की अटरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले ने मीडिया को बताया कि इस बच्चे का शव 2 दिन से लोग देख रहे थे,लेकिन पुलिस के डर के कारण कोई बताने के लिए तैयार नहीं हो रहा था। दो दिन बाद एक व्यक्ति ने बच्चे का शव देखा और पुलिस को सूचना दिया। सूचना के बाद घटनास्थल का पंचनामा कराया गया और सेमरिया पुलिस चौकी अंतर्गत बच्चे का शव सौंपा गया है।

घटना की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस विवेचना कर रही है और पता लगा रही है कि आखिर घटना कब और कैसे किस वजह से घटी है। बच्चे को किसने फेंका जांच का विषय और शंका पर बात अटकी हुई है।