हिन्दी न्यूज

क्या है खास इस अंडे की तस्वीर में ? जो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम !

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जो किसी भी चीज को फर्श से अर्श तक उठाकर रखने की ताकत रखता है। इसका जीता जागता उदाहरण है, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक अंडे की तस्वीर। जिसने अब तक सबसे ज्यादा लाइक्स हासिल कर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा लिया है। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया, कि साल 2019 में इस अंडे की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। जिसके बाद इस तस्वीर ने अभी तक 55.5 मिलीयन लाइक्स हासिल कर लिए हैं।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने ट्वीट के साथ एक लिंक भी शेयर किया है। जिस पर जा कर देखा जा सकता है कि अंडे की तस्वीर पोस्ट होने से पहले काइली जेनर के पोस्ट ने सबसे ज्यादा लाइक हासिल किया था। जिसके बाद अंडे की तस्वीर पोस्ट कर लोगों से यह अपील की गई, कि इसे ज्यादा से ज्यादा लाइक देकर नंबर वन बनाया जाए। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस अभियान से जुड़ना शुरू कर दिया,और अंडे की तस्वीर को लाइक कर इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक पाने वाली तस्वीर बना दिया।

जब से गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है, लोग यह सोचने पर मजबूर हैं, कि आखिर इस अंडे की तस्वीर में ऐसा क्या है? जो इसे दुनिया भर से 55.5 मिलियन लोगों ने लाइक किया।

पर सोशल मीडिया की दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। यहां एक मामूली सी चीज भी पलक झपकते खास बन जाती है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है, कि जिस इंस्टाग्राम अकाउंट से इस अंडे की तस्वीर को पोस्ट किया गया था, उस पेज पर 3 सालों में अभी तक इस तस्वीर के अलावा कोई पोस्ट नहीं की गई है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video