खुलासा : हवस का भूखा पड़ोसी ने किया दुस्कर्म, विरोध करने पर दिया ऐसी खौफ़नाक मौत !

सिंगरौली॥मध्य प्रदेश सिंगरौली के चितरंगी थाना क्षेत्र 35 वर्षीय महिला की बीती मंगलवार की रात में सिर पर वार कर हत्या किया गया था। सिंगरौली पुलिस ने खुलासा करते हुये बताया है की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मामला क्या था ?

मृतिका के जेठ फरियादी गणेश केवट ने दिनांक 29-12-2021 को चितरंगी पुलिस को सूचना दी गई की मेरे छोटे भाई लोलो केवट की पत्नी श्यामवती केवट को अज्ञात व्यक्ति द्वारा मारा गया है जिससे मुह व सिर में काफी चोटें हैं और मृत हालत में घर के पास निर्माणाधीन नल जल योजना की पनी टंकी के पास पड़ी हुई है। 

जांच के दौरान सामने प्राप्त तथ्य ?

सूचना पर चितरंगी पुलिस बल के साथ तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर सुरक्षित  किया और जिला से एफ़एसएल इंचार्ज डॉ. मरावी अपनी टीम सहित एसडीओपी पाठक  मौके पर उपस्थित होकर सूक्ष्मता से घटना स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान घटना स्थल के दो स्थानों पर अत्याधिक संघर्ष के निशान और एक स्थान पर टूटी चूड़ी, पायल, बाल का क्लीप, एवं टूटा हुआ बाल, चैन लॉक व दूसरे स्थान पर मृतिका के दो चप्पलें, एक पायल बाल एवं टंकी की दीवालों और जमीन पर अत्याधिक मात्रा में खून मिला। पुलिस की सरगर्मी से विवेचना व पूछताछ कर पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भेजा गया। इसमें उल्लेख है की मृतिका की पैंटी सिर के पास पड़ी मिली है। 


खुलासा : कामयाबी से चिढ़ कर किराना व्यवसायी की,पड़ोसी ने किया था निर्मम हत्या !

https://urjanchaltiger.com/singrauli-news/sarai-singrauli/19658/

आरोपी ने महिला का क्यों किया हत्या ?

बीते दिनांक 28-12-2021 की 09 बजे रात्री में मृतिका की लड़की खूशबू व लड़का प्रियांशु पेशाब करने के लिए घर से बाहर निकले थे। राजमिस्त्री पड़ोसी छुपा हुआ था। जिसे खूशबू ने डांट कर घर वापस भेज दी और वह चला गया। इसके बाद रात्री के 10 बजे मृतिका श्यामवती अपनी बहन पार्वती की ननद के एक्सिडेंट के संबंध में जानकारी लेने के लिए उसके अकेली जा रही थी। तभी निर्माणाधीन पानी टंकी के पास पड़ोसी हवस का प्यासा राजमिस्त्री ने जबरन पकड़ कर बलात्कार किया। जब मृतिका ने विरोध किया तो आरोपी ने पानी टंकी के पास बाउंड्री के अंदर ले जाकर सीमेंट की ईट से सिर पर मार-मार कर हत्या कर दिया। और महिला को बाउंड्री को उठाकर बाहर फेंक दिया। 

कैसे हुई अंधी हत्या का खुलासा ?

पुलिस ने मामले की गहनता से जांच पड़ताल करते हुये खुलासा की। विवेचना के दौरान जब तथा कथित आरोपी कुन्दन शर्मा ने पूछताछ में हत्या का खुलासा किया। आरोपी द्वारा घटना के दौरान पहने हुये कपड़ों को अपने किराए के मकान से बरामद कराया और जिस ईंट से सिर पर मार्कर हत्या किया था उसे ईंटों को नीचे छुपाया था जिसे बरामद कराया।  

इस कार्यवाही में इंका रहा विशेष भूमिका।

चितरंगी थाना प्रभारी डी.एन.राज, उनि. विनय शुक्ल, सउनि. विशेषर साकेत, गुलरज सिंह, प्रआर ओमप्रकाश पाण्डेय, आर ऋषि सिंह, चन्द्रकेश यादव, महफूज खान, विपिन पाण्डेय, ओमप्रकाश शर्मा।  

Viral Video