गुंडे और बदमाशों के मकानों को खोदकर मैदान बना दूंगा। – सीएम चौहान

भोपाल।।मध्यप्रदेश(MADHYAPRADESH)के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (SHIVRAJ SINGH CHAUHAN) ने कहा है कि,  गुंडे और बदमाशों के मकानों को खोदकर मैदान बना दूंगा। मामा का बुलडोजर(Bulldozer)चल पड़ा है और अब रुकेगा नहीं, गुंडे-बदमाशों को ठिकाने लगाकर ही दम लेगा। उन्होंने गुंडे-बदमाशों को सख्त लहजे में हिदायत दी कि गरीबों और कमजोरों को सताना बन्द कर दे या मध्यप्रदेश छोड़ दे।

मुख्यमंत्री (#MADHYA_PRADESH_CM)आज रायसेन जिले की तहसील सिलवानी के खमरिया गाँव में गत दिवस हुए विवाद में मृत श्री राजू धुर्वे के परिवार जनों से चन्द्रपुरा में भेंट कर संवेदना व्यक्त करने के बाद ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी और क्षेत्रीय विधायकरामपाल सिंह भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

मध्य प्रदेश में एक भी डाकू नहीं है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि गरीबों और जनजातीय लोगों के विरुद्ध होने वाले हर अत्याचार को सख्ती से रोका जाएगा और अत्याचारियों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने उल्लेख किया कि एक जमाने में उन्होंने कहा था कि प्रदेश में डकैतों का सफाया करूंगा और आज प्रदेश में एक भी डाकू नहीं है।

पूरे प्रदेश में चल रहा है बुलडोजर

सीएम चौहान (#MADHYA_PRADESH_CM)ने कहा कि उनका बुलडोजर पूरे प्रदेश में चल रहा है। चाहे सिवनी हो, श्योपुर, शहडोल या जावरा, सब जगह गुंडे-बदमाशों के मकानों को मैदान बना दिया है। उन्होंने जनजातीय वर्ग को आश्वस्त किया कि पूरी सरकार और मुख्यमंत्री उनके साथ है।

गुंडे-बदमाशों को यह चेतावनी मिल जाये कि उन्हें सरकार छोड़ेगी नहीं।

अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि सर्चिंग कर सभी तरह के अवैध कारोबार पर सख्ती से रोक लगाएँ। मुख्यमंत्री(#MADHYA_PRADESH_CM) ने स्पष्ट किया कि घटना से प्रभावित हुए लोगों को सहायता राशि भोपाल से भी दी जा सकती थी, लेकिन चन्द्रपुरा सिर्फ इसलिए आया हूँ कि गुंडे-बदमाशों को यह चेतावनी मिल जाये कि उन्हें सरकार छोड़ेगी नहीं।