गोरबी पुलिस ने अंधीहत्या का किया खुलासा,पति ही निकला पत्नी का हत्यारा।

सिंगरौली। गोरबी चौकी प्रभारी ने 12 घण्टे के अंदर अंधी हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के पति ने ही अपनी पत्नी को उतारा था मौत के घाट।

क्या है पूरा मामला

16 अप्रैल की सुबह 4 बजे गोरबी चौकी प्रभारी को सूचना मिली थी कि ग्राम मुहेर निवासी नर्मदा खैरवार की पत्नी प्रियंका खैरवार की किसी अज्ञात हत्यारे ने हत्या कर दिया है। मौके पर पहुँचे गोरबी चौकी प्रभारी ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पंचनामा तैयार करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

गोरबी चौकी प्रभारी को जांच के दौरान फरियादी राजकली खैरवार ने बताया कि रात्री लगभग 2 बजे के आसपास नर्मदा खैरवार अपनी पत्नी प्रियंका खैरवार को डंडे से पीटपीट कर हत्या करने के बाद फरार हो गया है। आरोपी की तलाश में जुटे चौकी प्रभारी को 16 अप्रैल की दोपहर 3 बजे सूचना मिली कि आरोपी मुहेर के जंगलों में छुपा बैठा है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी ने घेराबन्दी करके आरोपी को धर दबोचा। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में उपयोग किए हुए खून से लगे बांस को बरामद कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध नर्मदा खैरवार पिता स्व धानु खैरवार उम्र 42 वर्ष निवासी मुहेर के विरुद्ध धारा 302 भादवी कायम कर आरोपी को 17 अप्रैल को न्यायालय में पेश किया।