मध्यप्रदेश

ग्वालियर : EOW ने सहायक पंजीयक काे 20 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार।

ग्वालियर।।आर्थिक अपराध शाखा ( EOW) ने बुधवार को ग्वालियर के बैजताल स्थित फर्म और सोसायटी के पंजीकृत कार्यालय में छापामार कार्रवाई की।टीम ने एक फर्म और सोसायटी विभाग के सहायक रजिस्ट्रार को 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सहायक रजिस्ट्रार वी डी कुबेर ने एक बंद सोसाइटी के नवीनीकरण के लिए एक सुनार से रिश्वत की मांग की थी।

शिकायतकर्ता हेमंत उपाध्याय ने ईओडब्ल्यू अधिकारियों को बताया कि कुबेर अपनी बंद सोसाइटी को नवीनीकृत करने के लिए एक महीने के लिए 20,000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था। उसने उसे 5,000 रुपये की रिश्वत की भी पेशकश की लेकिन उसने एक बार में पूरी राशि की मांग की।

उपाध्याय ने शिकायत दर्ज कराई और मदद मांगी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ईओडब्ल्यू ने जाल बिछाया और उपाध्याय को उसके अनुसार कार्रवाई करने को कहा। शिकायतकर्ता ने जैसे ही कुबेर को रिश्वत दी, ईओडब्ल्यू की टीम मौके पर पहुंची और उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। 

ईओडब्ल्यू प्रभारी यशवंतपुर गोयल ने कहा कि सहायक रजिस्ट्रार वीडी कुबेर को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की आगे की जांच जारी है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video