भ्रष्टाचारमध्यप्रदेश

जबलपुर-सागर EOW की बड़ी कार्रवाई! कमेटी मैनेजर के घर छापेमारी, भारी मात्रा में नगदी व जेवर बरामद

छतरपुर। शनिवार सुबह जबलपुर और सागर EOW की संयुक्त टीम ने एक बार फिर बड़ा कदम उठाया। दरअसल छतरपुर EOW कार्रवाई में एक साथ कई जगहों पर छापामार कार्रवाई की गई है। जानकारी के अनुसार सागर और जबलपुर EOW की संयुक्त टीम ने पेप्टेक सिटी देरी गांव सागर रोड छतरपुर, बारीगढ़, जोगा गांव गौरीहार में संयुक्त अभियान चलाया।

बदौराकला जिला छतरपुर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में सेवा सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक प्राण सिंह उर्फ ​​मुन्ना सिंह के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार जिला छतरपुर स्थित सहकारी समिति सहकारी समिति के प्रबंधक प्राण सिंह उर्फ ​​मुन्ना सिंह के खिलाफ उनकी आय से छह गुना अधिक का मामला दर्ज किया गया है। उसके बाद जबलपुर और सागर EOW की संयुक्त टीम ने बड़े पैमाने पर अभियान चलाया और एक साथ 6 जगहों पर छापेमारी की।

Jabalpur-sagar EOW

आरोपी सहायक समिति प्रबंधक के घर से भारी मात्रा में नकदी के अलावा लग्जरी घर, कागजात, वाहन और आभूषण समेत अन्य सामान भी बरामद किया गया है.

आरोपी सहायक समिति प्रबंधक पुराण सिंह द्वारा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने के बाद जबलपुर EOW के DSP एवी सिंह जांच की तैयारी कर रहे हैं। वहां संपत्ति की तलाशी ली जा रही है। यदि EOW सदस्यों की माने तो तलाशी अभियान के बाद संपत्ति का विवरण प्रस्तुत किया जाएगा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video