बॉलीवुड

टूट जाएगा 15 साल पुराना रिश्ता, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन होंगे अलग?

Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan की जोड़ी दुनिया की सबसे बेहतरीन जोड़ी मानी जाती है। 5200 करोड़ रुपये के मालिक होने के बावजूद Abhishek Bachchan सादी ज़िन्दगी जीते हैं। बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन की फिल्में कम मिलती हैं। हालांकि, उनके प्रदर्शन की हमेशा सराहना की जाती है। अभिषेक की ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं।

वैसे तो Abhishek Bachchan का नाम कई बेहतरीन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है, लेकिन उन्होंने किसी से शादी नहीं की है। अभिषेक बच्चन ने दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री Aishwarya Rai से शादी कर सबको चौंका दिया है। Abhishek और Aishwarya 1 ने 2006 में शादी की थी। शादी के 15 साल बाद अब उनके तलाक की खबरें आ रही हैं। आइए जानें क्या है सच्चाई?

Aishwarya Rai की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं। अभिषेक बच्चन को लोग भाग्यशाली मानते हैं कि वह इतनी खूबसूरत अभिनेत्री के पति हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की एक 10 साल की बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है। सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स के अलग होने की खबरें काफी समय से वायरल हो रही हैं।

Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब कई अभिनेताओं की मौत के बाद से शादी को लेकर फर्जी अफवाहें फैलाई गई हैं।

हम आपको बता दें कि Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के अलग होने की खबरें पूरी तरह अफवाह हैं। इन दोनों के प्यार में बहुत ताकत है इसलिए अलग होने का सवाल ही नहीं है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video