टीवी न्यूजमनोरंजन

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा”(TMKOC) के बाघा और “गुम है किसी के प्यार में”(GHKKPM) फेम सई हुए कोरोना पॉज़िटिव !

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा”(TMKOC) के बाघा और “गुम है किसी के प्यार में”(GHKKPM) फेम सई के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर है।इस बात की जानकारी “तारक मेहता का उल्टा चश्मा”(TMKOC) के बाघा ने सोशल मीडिया पर दी है। खबर सामने आने के बाद उनके फैंस जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहें हैं। 

कोरोना महामारी का प्रकोप देश में दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। संक्रमितों के बढ़ते आंकड़े अब डराने लगे हैं। इसका असर बॉलीवुड के साथ साथ छोटे पर्दे पर भी पड़ रहा है। आए दिन किसी ना किसी सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। हाल ही में टीवी इंडस्ट्रीज के कई एक्टर्स के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

शुक्रवार को टीवी शो “पंड्या स्टोर” के चार अभिनेताओं के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर के बाद, अब “गुम है किसी के प्यार में” (GHKKPM)की लीड ऐक्ट्रेस सई (आयशा सिंह) व “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (TMKOC) के वाघा बॉय (तनमय वेकारिया) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

“गुम है किसी के प्यार में” फेम आयशा सिंह की बात करें तो, वह पिछले कुछ दिनों से शो की शूटिंग पर नहीं आ रही हैं। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। जिसके बाद वह घर में क्वॉरेंटाइन है।

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा"(TMKOC) के बाघा

शो के प्रोड्यूसर राजेश रामसिंह और प्रदीप कुमार ने बताया, कि शो की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह (सई) की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। जिसके बाद वह आइसोलेट हो गई हैं। इसके साथ ही पूरी स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स को भी आइसोलेट कर दिया गया है। सभी उनका टेस्ट करवाया गया है।

आपको बता दें कि आयशा सिंह शो मे सई का किरदार निभा रही हैं। वह उसमें मुख्य किरदार निभा रही हैं।सीरियल की कहानी उनके इर्द गिर्द ही घूमती है। ऐसे में उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद स्टोरी लाइन में कुछ बदलाव किए जाएंगे।

दूसरी तरफ “तारक मेहता का उल्टा चश्मा”(TMKOC) के बाघा (तनमय वेकारिया) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने फैंस को दी है।

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा"(TMKOC) के बाघा

तनमय वेकारिया (बाघा) ने अपने पोस्ट में लिखा है “सभी को हेलो ! सावधानियां बरतने के बावजूद मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं। पिछले 2-3 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं। उनसे गुजारिश है कि, वह अपना टेस्ट करा ले। ताकि वह खुद को व अपने परिवार को इस वायरस से सुरक्षित रख सकें। ध्यान रखिए, और घर पर सुरक्षित रहिए। बाहर जाने से बचे। बहुत जरूरी हो, तब ही घर से बाहर निकलिए।

आपको मालूम होगा सबके चहेते शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में तनमय वेकारिया शुरू से बाघा का रोल निभा रहे हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। लोग बाघों के किरदार को बहुत पसंद करते हैं ऐसे में फैंस वर्धा के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video