दर्दनाक हादसा : मंदसौर में 3 बच्चियों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

मंदसौर।। मंदसौर जिले में आज 3 बच्चियों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। तीनों बच्चियों में से 2 सगी और एक चचेरी बहन थी। हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पर्यावरण, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग ने बच्चियों की असमय मृत्यु पर गहन शोक व्यक्त किया है।

पानी में डूबने से तीनों बच्चियों की दर्दनाक मौत।

मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के दलोदा गांव के तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों आपस में बहनें हैं। 2 सगी बहनें और एक चचेरी बहन थी। बताया गया कि तीनों बच्चियां इसी दलोदा गांव की रहने वाली थीं।

तीनों बच्चियों की पहचान

  1. गायत्री पिता प्रकाश कुशवाह,
  2. आरती पिता प्रकाश कुशवाह
  3. राधा पिता लालाराम कुशवाह

प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चियां खेलते खेलते तालाब पर नहाने चली गई थीं। और तभी यह  हादसा हुआ।

स्थानीय निवासियों की सूचना  पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों और मौजूद गांव वालों की मदद से तीनों बच्चियों को बाहर निकाल लिए। बाहर निकालने से पहले ही तीनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पीएम करवाया है। 

3 बच्चियों की असमय मृत्यु पर मंत्री श्री डंग द्वारा शोक व्यक्त

पर्यावरण, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग ने मंदसौर जिले के ग्राम दलावदा में 3 बच्चियों के पानी में डूबने से हुई असमय मृत्यु पर गहन शोक व्यक्त किया है। मंत्री श्री डंग ने सूचना मिलते ही भोपाल से जिले के स्थानीय अधिकारियों से चर्चा की और पीड़ित परिवार को हरसंभव तत्काल सहयोग देने के निर्देश दिये। मंत्री श्री डंग ने कहा कि हादसा अत्यंत दु:खद है। ईश्वर दोनों परिवारों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।