हिन्दी न्यूज

दुल्हन ने सांसद से मुंह दिखाई में मांगी पक्की सड़क,जानिए फिर क्या हुआ ?

दुल्हन ने मुंह दिखाई में जब सांसद से पक्की सड़क मांगी तो सांसद ने आश्वासन दिया बनवा दिया जाएगा।दरअसल, घर से मंदिर तक का रास्ता दलदलमय हो चुका था। सड़क की खराब हालत को देखकर नवविवाहिता ने अलीगढ़ सांसद से मुंह दिखाई में पक्की सड़क की मांग कर दी।

मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के खैर के गांव कसीसो का है। जहां सांसद सतीश गैातम शादी वाले घर में दुल्हन की मुंह दिखाई की रस्म में शामिल होने गए हुए थे। सांसद ने नवविवाहिता को एक माह में सड़क बनवाने का आश्वासन दिया है।

Also Read : दूल्हे के शेरवानी पहनने पर दुल्हन पक्ष ने कर दी दूल्हे की जमकर कुटाई

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के खैर विधानसभा क्षेत्र के कसीसो गांव के रहने वाले नवीन शर्मा पेशे से किसान हैं। बीते दो मई को उनके बेटे की शादी हाथरस की रहने वाली बबली शर्मा से हुई थी। रविवार को शादी वाले घर में सांसद सतीश गौतम भी पहुंचे।तब सांसद से बबली आशीर्वाद लेने पहुंची। सांसद मुंह दिखाई की रस्म में शगुन देने लगे। इस पर नवविवाहिता ने कहा कि आप मंदिर तक जाने वाले सड़क को पक्का करवा दीजिए। हमारे लिए वही मुंह दिखाई का शगुन हो जाएगा।

Also Read : Viral Video: बाइक सवार ने पुलिस से बचने की कोशिश में किया कुछ ऐसा जिसे देख सोशल मीडिया यूज़र्स ले रहे मजे !

सांसद ने नवविवाहिता की बात को मान लिए।और तत्काल सड़क का मुआयना करने पहुँच गए।  उन्होने देखा की,मंदिर तक जाने वाला कच्चा सड़क पानी के जमाव से दलदल बना हुआ है। उसके बाद सांसद ने नवविवाहिता व उनके परिवार को आश्वासन  एक माह के अंदर पक्का रास्ता बनवाने का आश्वासन दिया है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video