बॉलीवुड

देखिए वीडियो : शिव तांडव का वीडियो Facebook ने हटाया, नाराज हुए अभिनेता आशुतोष राणा

Hindi Cinema के अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) का शिव तांडव का वीडियो बिना कारण फेसबुक Facebook से डिलीट कर दिया गया। जिसके बाद अब अभिनेता ने अपना विरोध जताते हुए नाराजगी व्यक्त किया  है। 

शिव तांडव का वीडियो फेसबुक ने हटाया?

आशुतोष राणा (Ashutosh Rana)ने शिवरात्रि के मौके पर शिव भक्त आशुतोष राणा ने अपनी आवाज में ‘शिव तांडव’ गाकर वीडियो बनाया था। जिसे कुछ ही समय में काफी दर्शकों का प्यार मिला। अब इस वीडियो को फेसबुक Facebook की मेटा टीम ने डिलीट कर दिया। और जल्द ही इस वीडियो को फेसबुक Facebook ने उनकी टाइमलाइन से हटा दिया।

अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने फेसबुक Facebook द्वारा बिना कारण बताए शिव तांडव का वीडियो हटाए जने पर सवाल उठाया है। इस बारे में उन्होंने एक पोस्ट लिखा है। 

चकित हूँ ! फ़ेसबुक @Meta ने मेरा शिव तांडव वाला विडीओ मेरी FB टाइम्लायन से हटा दिया है ! @metaindia ने ऐसा क्यों किया? ना उसमें कॉपीराइट का इशू है, ना वायलेशन का मामला है और ना ही वो Facebook के नियमों के विरुद्ध था।

उन्होंने लिखा की इसमें न तो कॉपीराइट का मामला है और न ही उल्लंघन का मामला है और न ही यह फेसबुक के नियमों के खिलाफ था।

FB के तरफ सेअभी तक कोई जवाब नहीं मिला है ?

आपको बता दें कि इतनी साफ तौर पर शिकायत करने के बाद भी आशुतोष राणा के ट्वीट पर अभी तक मेटा इंडिया की ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video