मध्यप्रदेश

कटनी अंडरग्राउंड टनल हादसे में सिंगरौली के कई मजदूर दबे !

कटनी में बरगी नहर परियोजना के तहत बना भूमिगत सुरंग निर्माण शनिवार रात को ढह गया।जानकारी के मुताबिक करीब आधा दर्जन मजदूर मलबे में दबे हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण (एनवीडीए) की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। 

कटनी के स्लीमनाबाद में बरगी नहर परियोजना में निर्माणाधीन टनल में हुए हादसे में फँसे हुए 9 श्रमिकों में से 3 को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। शेष श्रमिकों के शीघ्र रेस्क्यू के प्रयास निरंतर जारी हैं।

सूत्रों के मुताबिक एक सुपरवाइजर समेत पांच मजदूरों का अभी तक पता नहीं चल सका है। सभी मजदूर सिंगरौली जिले के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि ठेकेदार की लापरवाही के चलते यह घटना हुई है।

स्लीमनाबाद क्षेत्र में बरगी नहर परियोजना अंतर्गत टनल निर्माण के दौरान हुई दुर्घटना बाद टनल में दबे मजदूरो के लिये बचाव कार्य निरंतर जारी हैं।दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि ना हो इसके लिए पुलिस-प्रशासन प्रयासरत हैं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video