नाबालिग दोस्त निकला दुष्कर्मी, दुष्कर्म छुपाने के लिए लाल ईंटा से कुचकर कर दिया हत्या !

सिंगरौली। जिले के कोतवाली क्षेत्र में हुए 10 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत की गुल्थी को सुलझाते हुए मासूम बच्चे की हत्या करने वाले आरोपी नाबालिग बच्चे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। बताया जा रहा है कि अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या लाल ईंटा से कुचकर बेरहमी से किया गया। 

जाने क्या है पूरा मामला।

बीते दिनों कोतवाली क्षेत्र के हरई पश्चिम निवासी अभय शाह उम्र 10 वर्ष 12 मई को अपने पड़ोस के यहाँ शादी में गया था जिसका शव 13 मई की सुबह पास के खेतों में मिला था। मासूम बच्चे के सर एंव चेहरे पर कई बार हमला करके हत्या कर दिया गया था।

घटना की जानकारी मिलते ही जिले के कप्तान सहित अल्ला अधिकारियों ने मौके पर पहुँच कर उक्त जगह को बारीकी से जांचा एंव शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजवाया दिया था।

दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा

कोतवाल अरुण कुमार पांडेय ने अंधी हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक अभय शाह पड़ोस में आई बारात में गया था। वहाँ उसके दोस्त ने उसे बहला फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया। और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने लगा। जिससे अभय शाह को ब्लडिंग होने लगा एंव दर्द होने लगा।

सिंगरौली न्यूज

अभय शाह ने अपने परिजनों को बताने को कहा, जिससे उसका दोस्त डर गया। राज खोलने की डर की वजह से उसने अभय शाह का गला दबा दिया। जब अभय शाह बेहोश हो गया तो पास में संचालित लाल ईटा भट्टा से ईटा लाकर बड़ी बहरमी से कई बार वार  करके अभय शाह को मौत के घाट उतार दिया।

कोतवाली पुलिस ने अभय शाह की हत्या करने वाले उसके नाबालिक दोस्त के विरुद्ध धारा 377 एंव 302 पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया।

Viral Video