देवसर

पत्नी का सर धर से अलग करने वाला पति पहुंचा जेल !

वैढ़न कार्यालय ।। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में बीति शाम को पूर्व पति ने पत्नी का धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया था।आरोपी पूर्व पति, पत्नी की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था। जिसे आज जियावन पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

आपको बता दें की मध्य प्रदेश के सिंगरौली में बीति शाम को पूर्व पति ने पत्नी का धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया था।स्थानीय पुलिस ने घटना को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर एवं अनुविभागीय अधिकारी प्रियंका पाण्डेय और सिंगरौली फारेंसिक यूनिट से अवगत कराया। जिसके पश्चात तत्काल जियावन थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटना स्थल को सुरक्षित किया। फारेंसिक टीम के द्वारा घटना का फोटोग्राफी, विडिओग्राफी कराया गया।और पंचनामा तैयार कर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराई गई।

आरोपी शिवप्रसाद साहू को सायबर सेल की मदद से पकड़ा गया। जिससे कड़ी से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया और पुलिस द्वारा धारदार हथियार को जप्त किया गया।

आरोपी ने बताया की मेरी धर्मपत्नी देववती साहू थी जिसने मुझे 3-4 वर्ष पहले छोड़कर परिवार के अपने देवर के साथ चली गई थी। इसी बात को लेकर हमने मौके को ढूढ़ता फिर रहा था। जैसे ही आज उसके दुसरे पति रामसुरेश साहू घर में न रहने जानकारी हुई। इसके बाद हमने शाम के समय जब वह छत पर थी तभी हमने उसका धारदार हथियार से हत्या कर डाला।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video