प्रतिबंधित कोरेक्स की शीशियों के साथ 2 आरोपी चढ़े गढ़वा पुलिस के हत्थे।

सिंगरौली। गढ़वा टी आई अनिल उपाध्याय की टीम ने 2 आरोपियों को अवैध कोरेक्स की 52 शीशी के साथ आरोपी को घेराबंदी करके पकड़ा। आरोपी उत्तरप्रदेश से सिंगरौली जिले के चितरंगी में करने वाले थे प्रतिबंधित कोरेस्क की शीशियों की सफ्लाई।
गढ़वा टी आई को मुखबिर से सूचना मिली कि 2 व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की काले रंग की हीरो एचएफ डान बाइक से उत्तरप्रदेश के चोपन से प्रतिबंधित कोरेक्स की शीशियों को एक झोले में लेकर मौहरिया मार्ग से होते हुए चितरंगी थाना क्षेत्र में ले जा रहे है।
ऐसे चढ़ा आरोपी गढ़वा पुलिस के हत्थे-
मुखबिर से सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने तत्काल एक टीम बनाकर गढ़वा क्षेत्र के ग्राम मौहरिया में वाहन चेकिंग लगाकर यूपी तरफ से आने वाली सभी वाहनों को चेक करने लगे तभी मुखबिर के बताये अनुसार एक काले रंग की बिना नंबर प्लेट की हीरो एचएफ डान की बाइक आते दिखी जिसे जब गढ़वा पुलिस ने रुकवाना चाहा तो बाइक चालक अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की तरफ भागने लगे जिसे पुलिस ने पीछाकर एंव घेराबंदी करके धर दबोचा।
आरोपियों के पास से कोरेक्स की 52 शीशियां जप्त-
पुलिस ने जब बाइक की डिग्गी को चेक किया तो डिग्गी में एक झोले में कोरेक्स की 52 शीशियां बरामद हुआ जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
यह है आरोपी-
प्रेम कुमार बैस पिता कैलास प्रसाद बैस उम्र 39 वर्ष निवासी केकराव गढ़वा एंव पवन कुमार बैस पिता नारायण प्रसाद बैस उम्र 30 वर्ष निवासी घोघरा गढ़वा के विरुद्ध धारा 5/13 औषधि नियंत्रण अधिनियम एंव 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया।
गढ़वा पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में प्रेम कुमार बैस एक शातिर निगरानी बदमाश है ऊपर गढ़वा थाना में धारा 420 भादवी का मामला पंजीबद्ध है। जिसे पुलिस ढूढ़ रही थी।

Viral Video