बंधौरा चौकी क्षेत्र में चल रहे खुलेआम अवैध रेत कारोबार में लिप्त 2 ट्रेक्टर माड़ा पुलिस ने किया जप्त।

सिंगरौली,ओम प्रकाश।। जिले के माड़ा थाना के पुलिये ने बंधौरा चौकी क्षेत्र में चल रहे अवैध रेत कारोबारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मुखबिर की सूचना पर अवैध रेत का बंधौरा चौकी क्षेत्र के 2 अलग-अलग स्थानों से अवैध रेत से लोड ट्रैक्टर को घेराबन्दी करके माड़ा पुलिस ने पकड़ा। हालांकि दोनों ट्रैक्टर चालक भागने में सफल रहे।

बंधौरा चौकी क्षेत्र के दो अलग -अलग स्थानों से 2 अवैध रेत से लोड ट्रैक्टर जप्त

माड़ा पुलिस  ने मुखबिर की सूचना पर गर्रा नदी से अवैध रेत लोड करके करसुआराजा से एंव ग्राम कोटिया से अवैध रेत का परिवहन करते दोनों ट्रैक्टर को घेराबंदी करके पकड़ लिया। हालंकि दोनों ट्रैक्टर चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर को थाने में सुरक्षित खड़ा किया।

माड़ा पुलिस ने खनिज अधिनियम की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध कर ट्रैक्टर के चेचिस एंव इंजन नम्बर की मदद से ट्रैक्टर मालिक की तलाश में जुट गई है।

गर्रा नदी में होता है अवैध रेत का खेल ?

सूत्रों की माने तो बंधौरा चौकी के कुछ ही दूरी पर स्थिर गर्रा नदी में अवैध रेत का खेल बड़े पैमाने पर हो रहा है। रेत माफिया बिना किसी डर के खुलेआम बिना नम्बर प्लेट के ट्रैक्टरों से बड़े पैमाने पर अवैध रेत का कारोबार कर रहे है। हालांकि माड़ा थाना प्रभारी के लगातार गर्रा नदी से रेत से लोड कई ट्रैक्टरों को मुखबिर की मदद से पकड़ने में सफल हो रहे है। स्थानीय लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है कि जो काम चौकी प्रभारी को करना चाहिए था उसे माड़ा थाना प्रभारी को करना पड़ रहा है। 


Read Now : Museum of the Future ; दुनिया की सबसे सुंदर इमारत’ की टॉप 5 खासियत। Watch Video