हिन्दी न्यूज

बचपन का प्यार फेम सहदेव दिदरो ला रहें हैं अपना NFT collection,जानिए क्या होता है NFT collection

बचपन के प्यार के सहदेव दिदरो अपना एनएफटी NFT collection संग्रह लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। 10 वर्षीय वायरल इंटरनेट सनसनी बॉय एनएफटी मार्केटप्लेस nOFTEN के साथ साझेदारी में मेटावार्स की दुनिया में कदम रखेंगे।

“बचपन का प्यार’ से प्रसिद्धि पाने वाले 10 वर्षीय गायक और इंटरनेट सनसनी सहदेव दिदरो भारत के सेलिब्रिटी मेटावर्स मार्केटप्लेस nOFTEN के साथ मेटावर्स metavers में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। क्या आप देखना चाहते हैं कि उनके स्टोर में क्या है? हेड टू nOFTEN.com now,” कंपनी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा।

एनएफटी (नॉन-फंजिबल टोकन) NFTs (Non-Fungible Tokens) क्या है?

NFTs (Non-Fungible Tokens) एक प्रकार का डिजिटल संसाधन या डेटा,और ब्लॉकचेन पर रिकॉर्ड किए जाते हैं। NFTs (Non-Fungible Tokens) एक प्रकार का डिजिटल टोकन है। इसके साथ, आप किसी भी NFT को फोटो, गेम, वीडियो, ट्वीट से कमाई करने के लिए कन्वर्ट कर सकते हैं। विशेष रूप से ध्यान देने योग्य तथ्य यह है कि ये डिजिटल संपत्ति केवल क्रिप्टोकरेंसी के माध्यम से खरीदी और बेची जाती है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video