उत्तर प्रदेशचुनावमनोरंजन

 ‘बिकिनी गर्ल’ Archana Gautam कौन है, जिसे कांग्रेस ने दिया टिकट? Watch Video

UP Election 2022 ; गुरुवार को कांग्रेस ने यूपी विधानसभा चुनाव में 125 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। प्रियंका गांधी ने अभिनेत्री अर्चना गौतम Archana Gautam को भी अपनी महिला ब्रिगेड का हिस्सा बनाया है। मेरठ के हस्तिनापुर से कांग्रेस ने अर्चना को टिकट दिया है। 26 साल की अर्चना गौतम Archana Gautam अपनी ग्लैमरस इमेज के लिए मशहूर हैं। 

 'बिकिनी गर्ल' Archana Gautam कौन है, जिसे कांग्रेस ने दिया टिकट? 

अर्चना गौतम Archana Gautam के बारे में यह सवाल आपको आश्चर्यचकित कर सकता है कि एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक सीट से चुनाव क्यों लड़ रही है? आपके लिए आश्चर्य होना स्वाभाविक है, लेकिन हम आपको जानकारी देना चाहेंगे कि दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और मॉडल अर्चना गौतम मेरठ के परतापुर इलाके की रहने वाली हैं, लेकिन उनके अदाकारी का जलवा दक्षिण भारतीय फिल्म में चल रहा है और उनके फैंस उन्हे बोल्डनेस अंदाज़ के लिए पसंद करते हैं।

 ‘बिकिनी गर्ल’ Archana Gautam कौन है, जिसे कांग्रेस ने दिया टिकट?

अर्चना ने मेरठ के IIMT से BJMC जर्नलिस्म एवं मास कंम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है। अर्चना ने शोबिज इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया है। कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भी खिताब हासिल किए हैं। उन्होंने वर्ष 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपनी किस्मत आजमाई थी।

उन्होंने ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हसीना पार्कर जैसी सफल बॉलीवुड फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। हॉट मॉडल और एक्ट्रेस के तौर पर अर्चना की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस बार कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार उतारा है, जिसकी चर्चा शुरू हो गई है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video