मध्यप्रदेश

बिजली विभाग के DGM के खिलाफ हुआ रेप का मामला दर्ज

Bhopal News।। भोपाल रेल मंडल के ADRM के खिलाफ रेप मामले के आरोपी को अभी तक गिरफ्तार भी नहीं किया गया कि इधर एक और अधिकारी के खिलाफ रेप का मामला सामने आ गया। यह दूसरा मामला भी राज्य की राजधानी भोपाल की है। भोपाल में एक महिला ने बिजली कंपनी के DGM लक्ष्मी नारायण पाटीदार पर रेप का आरोप लगाया है।

महिला ने बताया कि वह शादी का झांसा देकर दो साल से उसके साथ रेप कर रहा है। महिला को DGM ने पत्नी की तरह रखा और लगातार 2 साल से शरीरिक शोषण करता रहा । जब महिला ने DGM पर शादी का दबाव बनाया तो DGM ने उस महिला दुत्कार दिया। इस मामले में महिला ने अशोका गार्डन थाने में DGM लक्ष्मी नारायण पाटीदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस मामले के जांच कर रही है।

पीड़िता के मुताबिक, DGM पाटीदार ने अपने कई दोस्तों को अपनी पत्नी के रूप में पेश किया, लेकिन शादी की बात को DGM हमेशा टालता दिया करता। पीड़ित महिला के अनुसार जब भी वह पाटीदार पर शादी का दबाव बनाती तो DGM पाटीदार हमेशा कुछ ना कुछ परेशानी बता कर कुछ और समय मांग लेता, लेकिन जब महिला को पता चला कि DGM उसका शोषण कर रहा है, तो महिला 6 मई को उसके ऑफिस पहुंची और हंगामा करने लगी, पाटीदार ने भी उसके साथ गाली-गलौज की और उसे ऑफिस से भगा दिया।

महिला ने DGM लक्ष्मी नारायण पाटीदार के साथ-साथ उसके दो अन्य साथियों पर भी आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के आरोपों के आधार पर FIR दर्ज कर ली है और अब सभी बिंदुओं पर सबूत जुटा रही है। हालांकि राजधानी भोपाल में तीन दिन में दो आला अधिकारियों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video