टीवी न्यूजमनोरंजन

ब्रा पर श्वेता तिवारी के विवादित बयान “मेरे ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं” के पीछे की कहानी क्या है ?

“मेरे ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं” श्वेता तिवारी टीवी अदाकारा का यह अजीबो-गरीब बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस अजीबो-गरीब बयान के बाद, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने और रिपोर्ट मांगी है।

श्वेता तिवारी टीवी अदाकारा अपनी वेबसीरीज ‘शो स्टॉपर’ के प्रमोशन के लिए बुधवार को भोपाल पहुंची थी। जहां प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान उन्होने यह बयान दिया।

बयान के पीछे की कहानी क्या है ?

स्वेता तिवारी के इस बयान के पीछे की कहानी मैं बताता हूं क्योंकि मैं वहां मौजूद था और श्वेता से बातचीत भी हुई थी।

हुआ यूं कि सौरभ राज जैन जिन्होंने महाभारत सीरियल में कृष्ण का रोल निभाया है वो इस show में Brafitter बनेंगे तो,उनसे सवाल किया गया की आपने पहले भगवान का रोल निभाया उसके बाद आप Brafitter का रोल निभाएंगे तो जवाब में श्वेता में हंसते हुए कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान लेंगे

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने मांगे रिपोर्ट

एक्ट्रेस #ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है।भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video