बरगवां

बड़ा हादसा : सिंगरौली, त्रिमुला कंपनी में ड्यूटी के दौरान झुलसे वर्कर की हुई मौत !

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में बरगवां थाना क्षेत्र में स्थित त्रिमूला इंडस्ट्रीज में हादसा हुआ। इस हादसे में ड्यूटी के दौरान 14 जनवरी 2022 को बॉयलर की चपेट में आने से एक वर्कर झुलस गया। वर्कर की इलाज़ के दौरान रविवार 23 जनवरी 2022 को मौत हो गई।Also Read बड़ी कार्यवाही : कटनी में पेट्रोल पंप पर प्रशासन ने की कार्रवाई, लाखों का केरोसिन, बायो डीजल जब्त,दर्ज हुई FIR!

हादसे के बाद से ही ग्रामीणों में कंपनी प्रबंधन द्वारा बरती गई लापरवाही को लेकर रोष व्याप्त था। कल रविवार को वाराणसी में इलाज के दौरान झुलसे 48 वर्षीय कमला प्रसाद साहू/पिता बंसी लाल साहू, निवासी रमपुरवा कि  मौत हो गई। मृतक के परिजनों द्वारा आज सुबह उसका शव लाया गया। जिसके बाद परिजनों समेत भारी संख्या में ग्रामीण शव को कंपनी गेट पर रखकर आश्रितों को नौकरी और मुआवजे को लेकर प्रदर्शन करने लगे।Also Read हिंडाल्को कंपनी से लाखों की एल्युमीनियम चोरी करने के आरोप में 04 गिरफ्तार !

इस बात कि सूचना मिलते ही SDOP राजीव पाठक के मार्गदर्शन में बरगवां निरीक्षक आर पी सिंह भारी पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

  • त्रिमुला कंपनी गोंडवाली में 14 जनवरी 2022 को बड़ा हुआ हादसा हुआ।

  • डयूटी के दौरान बॉयलर की चपेट में आकर वर्कर झुलसा,

  • इलाज के दौरान हुई मौत,

  • ग्रामीणों में आक्रोश,

  • मौके पर पंहुंचे बरगवां टी आई आर पी सिंह दलबल के साथ

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video