मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता कि हुई जम कर पिटाई,जनिए कहां और क्यों ?

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता को गांव के लोगों ने जमकर लात घूंसे बरसाए और उनके कुर्ता भी फाड़ दिए। बताया जा रहा है नशे में धुत होकर नेता जी बीच रास्ते में गाड़ी रोक दिए और  डांस करने लगे। गाड़ी हटाने को लेकर हुए विवाद में नेता जी कि पिटाई हो गई। मामला सिंगरौली जिले का है। 

प्रप्प्त जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के कुचवाही गांव में सत्यनारायण साहू के यहां तिलकोत्सव कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान कांग्रेस नेता राजकुमार दीपांकर तिलकोत्सव कार्यक्रम में पहुँच गए। नेता जी बीच रास्ते में गाड़ी रोककर डांस करने लगे। लोगों ने गाड़ी हटाने का नेता जी से आग्रह किया, लेकिन नेता जी रौब ने झाड़ते हुए एक युवक को थप्पड़ जड़ दिए।बात आगे बढ़ी और तू तू मैं मैं होने लगा। धीरे धीरे बात इतना बढ़ गई और लोगों ने नेता जी कि पिटाई के साथ उनके कुर्ते फाड़ दिए।


Also Read  दूल्हा दुल्हन के थप्पड़ बाजी वाले Viral Video का सच जान,आप चकरा जाएंगे।


नेता जी निवास चौकी पहुंच कर प्राथमिकी रिपोर्ट दर्ज कराया।पुलिस चौकी प्रभारी ने तत्काल मेडिकल परीक्षण के लिए नेता जी को निवास अस्पताल भेज दिया। और मामले कि जांच शुरू कर दी है। 

इस मामले को लेकर एक तरफ नेता जी को गंभीर चोट लगने कि बात कही जा रही है,तो वहीं  दूसरी ओर नेताजी की दम भर कुटाई को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही है।