बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी,लिखा सच !

सोशल मीडिया पर फिल्म एक्ट्रेस Malaika Arora मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर Arjun Kapoor का नाम ट्रेंड कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि कहा जा रहा है कि अब इनकी राह अलग हो गई है। हालांकि,अर्जुन कपूर ने अरोड़ा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, और उन्होंने अफवाहों का खंडन किया। 

मलाइका अरोड़ा Malaika Arora ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा, “नहीं, लेकिन सीरियसली। अपने उम्र के 40वें दशक में प्यार मिलना एक सामान्य सी बात है। अपनी उम्र के 30वें दशक में नए सपनों की खोजना और उन्हें पाना भी नॉर्मल है। अपने आप को और अपने उद्देश्य को अपनी उम्र के 50वें दशक में भी खोजने को सामान्य तरीके से लें।’ मालाइका ने आगे कहा,’ जिंदगी 20टीज में जाकर खत्म नहीं हो जाती, ऐसा सोचना बंद करें। लाइफ इसके आगे भी चलती रहती है।

मलाइका Malaika Arora की इस स्टोरी को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है। इस तरह दोनों ने मिलकर उन्हें करारा जवाब दिया जो उनकी उम्र के अंतर को लेकर सवाल उठाते हैं। 

गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन ने 2019 में आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा की थी। इसके बाद से दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video