महाकाल की मंदिर जाते वक्त एक्ट्रेस Tanushree Dutta का हुआ भयंकर एक्सीडेंट !

बॉलीवुड एक्ट्रेस Tanushree Dutta भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई हैं. मंगलवार को तनुश्री दिन के मध्य में महाकाल की नगरी उज्जैन जा रही थीं। जैसे ही वह महाकाल मंदिर के लिए जा रहे थे, उनकी कार बीच में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अचानक उनकी कार का ब्रेक फेल हो गया और हादसा हो गया। हालांकि तनुश्री गंभीर रूप से घायल हैं, लेकिन वह सुरक्षित हैं। उन्होंने तस्वीरें अपलोड कर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी।

पोस्ट कर लिखा मेरा पहला Road Accident!

तनुश्री मंगलवार को महाकाल के दर्शन करने जा रही थीं। तभी रास्ते के बीच में कार का ब्रेक फेल हो गया और उनकी कार सीधे डिवाइडर से जा टकराई। कार के एयरबैग खुल गए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। Tanushree अपने फैंस से कहती हैं कि चिंता न करें। उन्होंने अपनी चोट की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरा पहला एक्सीडेंट’ ऐसा लगता है कि Tanushree हादसे के बाद बहुत खुश हैं.. हालांकि उन्हें बहुत गहरा घाव है।

हादसे के बाद उन्होंने क्या कहा ?

Tanushree ने कहा, “आज का दिन मेरे लिए बहुत एडवेंचर भरा था।” अंत में मुझे महाकाल के दर्शन हुए। मंदिर जाते समय कार का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे की वजह से मेरी चोट में कुछ ही टांके आए। जय श्री महाकाल

हादसे के बाद भी महाकाल के मंदिर गयी Tanushree Dutta

Tanushree महाकाल की सच्ची भक्त हैं। क्योंकि हादसे में उनकी जान जाते-जाते बच गयी। हादसे के बाद घायल होने के बावजूद वह बाद में महाकाल के दर्शन करने गए, तनुश्री ने कहा कि महाकाल की वजह से बच गईं।