यहां मिलती है सबसे सस्ती कारें सिर्फ 55 हजार रुपए मे खरीदें Maruti Alto !

Maruti Suzuki Alto : मारुति ऑल्टो भारत की सबसे सस्ती कार है। अगर आप इस कार को लोन या ईएमआई पर नहीं खरीदना चाहते हैं तो सेकेंड हैंड कार मार्केट में अपनी जेब के हिसाब से कार ढूंढ सकते हैं।

मारुति ऑल्टो की कीमत

अगर आप कार खरीदना चाहते हैं तो बजट कम होने पर सेकेंड हैंड कार खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। विश्वसनीय प्लेटफॉर्म से यूज्ड कार लेने में कोई बुराई नहीं है। आइए जानें कि कैसे आप मारुति की सबसे सस्ती कार ऑल्टो(Alto) को सबसे कम कीमत में घर ले सकते हैं।

मारुति सुजुकी आपकी पसंद की कार सही कीमत पर मिलेगी

आप मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू प्लेटफॉर्म(Maruti Suzuki True Value Platform) पर सस्ती कीमतों पर इस्तेमाल की गई मारुति कारों को खरीद सकते हैं। कंपनी मारुति सुजुकी इस प्लेटफॉर्म से सर्टिफाइड यूज्ड कारों की बिक्री करती है। इस प्लेटफॉर्म की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां आप कार के कागजात के बारे में सुनिश्चित हो सकते हैं। इसके अलावा, कार की रीयल टाइम कंडीशन(Realtime Conditions) को कंपनी द्वारा ही परखा और प्रमाणित(Certified) किया जाता है।

Alto 55,000 रुपये में उपलब्ध है

आप मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू(Maruti Suzuki True Value) पर 55,000 रुपये में एक ऑल्टो कार खरीद सकते हैं। मारुति के सेकेंड हैंड कार प्लेटफॉर्म पर बेची जा रही कार मारुति ऑल्टो 2008 मॉडल है। 13 साल पुरानी कार करीब 71,650 किलोमीटर चली। आप ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कार के बारे में सारी जानकारी पा सकते हैं। आप यहां जा सकते हैं और अपनी पसंद की दूसरी कार देख सकते हैं। कारों की तस्वीरों के साथ-साथ उनके रेट भी देखे जा सकते हैं, जिससे आप आसानी से किसी कार की कीमत का अंदाजा लगा सकते हैं।

पहली बार इस्तेमाल की गई कार खरीदने का फायदा

पहली कार के रूप में, एक पुरानी कार एक बढ़िया विकल्प है। समझा जाता है कि यूज्ड कार न केवल कीमत में सस्ती है, अगर आप पहली कार के रूप में कार चलाना सीख रहे हैं, तो आपका हाथ उस पर टिका है। अगर कार पर थोड़ा सा भी दाग ​​या खरोंच है, तो आपको ज्यादा समस्या नहीं होगी। उसके बाद एक बार आपका हाथ सेट हो जाए तो आप थोड़ी देर बाद नई कार खरीद सकते हैं

सेकेंड हैंड ऑल्टो कार

मारुति सुजुकी ऑल्टो भारतीय बाजार की सबसे सस्ती कार है। कीमत 3.25 लाख रुपये से शुरू होती है। अगर आपके पास ज्यादा बजट नहीं है और आप इस कार को लोन या ईएमआई पर नहीं खरीदना चाहते हैं तो सेकेंड हैंड कार मार्केट में आपको अपनी जेब के हिसाब से कार मिल सकती है।