भ्रष्टाचारसिंगरौली

रिश्वत लेने के मामले पुलिस अधीक्षक ने महिला थाना प्रभारी को हटाया, 3 पुलीसकर्मी को निलंबित किया।

सिंगरौली।। महिला थाना प्रभारी प्रीति साकेत को रिश्वत लेना महंगा पड़ गया। महिला थाना प्रभारी को पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभार से हटा दिया एंव 3 पुलिसकर्मियों को निलबिंत कर लाइन अटैच कर दिया है। एक मामले को रफा दफा करने के लिए पिता पुत्र से लिये थे एक लाख रु की रिश्वत।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी बुद्धिमान साहू एंव उनके पुत्र नरेंद्र शाहू ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत किया था कि उनकी कोई शिकायत महिला थाना में किया था जिसपर हमलोगों को महिला थाना बुलावा गया उसके बाद हमदोनो को रात भर थाने में बैठाया गया। जब सुबह हुआ तो केश को रफा दफा करने के लिए डरा धमका कर एक लाख रु ले लिया।

पीड़िता के शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए उक्त मामले की जांच की जिम्मेदारी सीएसपी देवेश पाठक को दिया। जांच में पीड़िता की शिकायत सही पाया गया जिसमें पुलिस अधीक्षक ने तत्काल थाना प्रभारी को प्रभार से हटा दिया एंव 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है।

रिश्वत लेना इन पुलिस कर्मियों को पड़ा महंगा – पुलिस अधीक्षक ने महिला थाना प्रभारी प्रीति साकेत को प्रभार से हटाया एंव प्रा.आर लेखचंद डोहरे,आर .विजय तिवारी एंव धमेन्द्र जामरे को निलंबित कर दिया है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

बैढ़न कार्यालय @ urjanchaltiger.com

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video