मध्यप्रदेश

रीवा न्यूज : Police ने Sex Racket का किया भंडाफोड़,महिला सरगना गिरफ्तार !

मध्यप्रदेश के रीवा में पुलिस Police ने एक बड़े सेक्स रैकेट Sex Racket का खुलासा किया है। पुलिस Police सूत्रों का कहना है कि महिला थाने को काफी समय से वेंकट मार्ग में देह व्यापार के संचालित होने की सूचना मिल रही थी।

रविवार की रात 9 से 10 बजे के बीच Sex Racket के संबंध में मुखबिर से Police को सूचना मिली। सूचना मिलते ही एसएसपी नवनीत भसीन व एएसपी शिवकुमार वर्मा को अवगत कराया गया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में चार टीमें बनाकर एक साथ ऑपरेशन को अंजाम दिया गया।

Sex Racket के सरगना महिला को Police ने किया गिरफ्तार

Police पुलिस की एक टीम ने देह व्यापार की सरगना महिला को अस्पताल चौराहे से हिरासत में ले लिया। सख्ती से नेटवर्क के बारे में पूछने पर उसने दीप लॉज में सेक्स रैकेट sex racket चलाने की जानकारी दी। तुरंत दूसरी और तीसरी टीमों ने दीप  लॉज पर छापा मारा। कमरे की तलाशी लेने पर पांच महिलाएं और पांच पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। वहीं, चौथे पक्ष ने लॉज के प्रबंधक व मालिक को हिरासत में लेकर देह व्यापार कानून के तहत कार्रवाई की है।

Sex Racket का यह कनेक्शन है सतना से !

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के वेंकट मार्ग स्थित दीप लॉज में सेक्स रैकेट Sex Racket में पकड़ी गई ज्यादातर महिलाएं सतना की रहने वाली बताई जा रही हैं। महिलाओं को ग्राहक के मुताबिक रोज महिला सरगना द्वारा बुलाया जाता था। 

पुलिस की चार टीम ने किया Sex Racket भंडाफोड़

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने सेक्स रैकेट Sex Racket का भंडाफोड़ करने के लिए चार टीमों का गठन किया था।

  • CSP सच्चिदानंद प्रसाद के नेतृत्व में पहली टीम का गठन किया गया।
  • दूसरी टीम को लीड सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय कर रहे थे।
  • तीसरी टीम का जिम्मा अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल को दिया गया था।
  • चौथी टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी महिला थाना प्रभारी कार्यवाहक निरीक्षक प्रियंका पाठक को सौंपी गई थी।

सिंगरौली न्यूज : डीजल चोर 58 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार।


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video