भ्रष्टाचारमध्यप्रदेश

रीवा : रिश्वत लेते हुए थाना प्रभारी सहित 2 पुलिस कर्मी पकड़ाए,तीनों सस्पेंड !

रीवा रिश्वत लेते हुए थाना प्रभारी सहित 2 पुलिस कर्मी पकड़ाए,तीनों सस्पेंड !

रीवा लोकायुक्त पुलिस ने रविवार को गोविंदगढ़ थाने के खिलाफ रिश्वत मामले में बड़ीबड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त पुलिस ने थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह परिहार, हेड कांस्टेबल जय प्रकाश सिंह बबुआ और आरक्षक राजकुमार को वाहनों की एंट्री करने के एवज में रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा है। पकड़े गए सभी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लोकयुक्त की कार्रवाई के बाद रीवा एसपी ने तीनों को निलंबित कर दिया है। इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

अधिवक्ता मुनीष कुमार पटेल के पिता महेंद्र कुमार पटेल निवासी मढ़ा  तहसील रामपुर नैकिन जिला सीधी ने लोकायुक्त से शिकायत किया था,कि वाहन में प्रवेश करने के एवज में गोंविदगढ़ थाना प्रभारी सहित उनका कर्मचारी 6 हजार रूपये की रिश्वत मांग रहा है।  शिकायत के आधार पर लोकयुक्त पुलिस अधीक्षक रीवा गोपाल धाकड़ ने डीएसपी प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में टीम गठित किया गया और यह बड़ी कार्रवाई की है।

सूत्रों के मुताबिक रिश्वत का मामला सोना नदी से बालू की तस्करी से जुड़ा है। गोबिंदगढ़ थाना प्रभारी पहले 4 डंपरों का 12 हजार रुपए प्रतिमाह लेते थे । लेकिन अब वह 15 हजार रुपये प्रति माह की मांग करने लगे। लेकिन जब पैसे का भुगतान नहीं किया गया तो पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया।  पुलिस वाले इसी मामले को रफा दफा करने के लिए 6,000 रुपये ले रहे थे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video