बैढ़नसिंगरौली

सिटाडेल कम्पनी के प्रबंधक ने मृत मवेशियों को गड्डा खोदवाकर डिस्पोज करवाया।

सिंगरौली। जिले में सिटाडेल कंपनी के प्रबधक रावेंद्र सिंह ने शहरी क्षेत्रो में मृत पड़े मवेशियों को जेसीबी से गड्ढा खोदवाकर मृत सभी मवेशियों को साइंटिफिक तरीके से डिस्पोज करवाया।

कंपनी के प्रबधक द्वारा शहरी क्षेत्रो में जगह जगह पड़े कचरों को ड़ोर टू डोर वाहनो को भेजकर एंव माध्यमो से शहर में फैले कचरों एंव गंदकी को साफ करने की पूरी कोशिश किया जा रहा है।

प्रतिदिन मृत मवेशियों को साइंटिफिक तरीके से किया जायेगा डिस्पोज- रावेंद्र सिंह प्रबन्धक सिटाडेल कंपनी

सिटाडेल कंपनी के प्रबधक द्वारा प्रतिदिन मृत मवेशियों को साइंटिफिक तरीके से डिस्पोज किया जा रहा है आगे रावेंद्र सिंह ने बताया कि हमारी पूरी कोशिश रहती है हर मृत मवेशियों को साईंटिफिक तरीके से डिस्पोज किया जा सके।

कार्य में लापरवाही बरतने वाले लापरवाह ड्राइवर का 2 दिनों का वेतन कटा – सिटाडेल कंपनी के प्रबंधक रावेंद्र सिंह ने बताया कि होली के पर्व के समय जेसीबी ड्राइवर ने कार्य मे लापरवाही बरता जिससे कुछ मवेशियों को समय रहते डिस्पोज नही किया जा सका। जैसे ही उक्त मामले की जानकारी हम्हे मिली हमने तत्काल जेसीबी से गड्ढा खोदवाकर मृत मवेशी को साइंटिफिक तरीके से डिस्पोज किया। कार्य मे लापरवाही बरतने वाले जेसीबी ड्राइवर का 2 दिनों का वेतन काट दिया गया है एंव जेसीबी ड्राइवर को सख्त हितायत दिया है कि आगे से ऐसी गलती दुबारा न हो।

दुबारा लापरवाही पाये जाने पर तत्काल प्रभाव से किया जायेगा निलंबित – रावेंद्र सिंह

कंपनी के प्रबंधक ने बताया कि कार्य मे लापरवाही बरतने वाले जेसीबी ड्राइवर को अभी केवल दो दिनों का वेतन काट कर माफ कर दिया गया अगर भविष्य में ड्राइवर द्वारा कार्य के प्रति लापरवाही पाया गया तो जेसीबी ड्राइवर को उसी समय उनको प्रभाव से निलंबित कर दिया जायेगा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

बैढ़न कार्यालय @ urjanchaltiger.com

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video