खेलबॉलीवुडमनोरंजन

संजय दत्त की पत्नी के साथ लिव-इन रिलेशन में रह चुके है Leander Paes

Kim Sharma Leander Paes Wedding: क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों की प्रेम कहानी आपने बहुत देखी और सुनी होगी। लेकिन इस सीजन बॉलीवुड हसीना एक टेनिस खिलाड़ी से शादी करने जा रही हैं। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि किम शर्मा हैं। विकी कौशल-कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बाद इस बार किम शर्मा-लिंडर पेस शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। किम और लिएंडर लंबे समय से अपने रिश्ते पर हावी रहे हैं। इस बार कपल ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है।

किम शर्मा और लिएंडर की शादी (Kim Sharma and Leander Paes Wedding)

मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर और एक्ट्रेस किम शर्मा आए दिन अपने रिश्ते को औपचारिक रूप देने के बाद एक-दूसरे के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब स्टार कपल ने अपने रिश्ते का नाम शादी के बाद रखने का फैसला किया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक लिएंडर शादी के लिए तैयार हैं.

किम शर्मा और लिएंडर पेस कर रहे कोर्ट मैरिज (Kim Sharma and Leander Paes doing court marriage)

Kim Sharma और Leander Paes के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और शादी के लिए हरी बत्ती दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूत्र ने बताया कि Leander के माता-पिता मुंबई में जोड़े से मिलने गए थे और वे किम के घर गए थे और अब दोनों परिवार एक साथ कोर्ट मैरिज करने की योजना बना रहे हैं।

किम और लिएंडर की उम्र (age of kim and leander)

मार्च में, जोड़े ने अपने रिश्ते की पहली वर्षगांठ मनाई। इस मौके पर दोनों एक खास पोस्ट करते हुए शानदार तस्वीरें शेयर की. हम आपको बता दें कि Leander जहां 48 साल की उम्र में शादी कर रहे हैं, वहीं Kim भी 42 साल की हैं।

किम और लिएंडर की लव लाइफ (Kim and Leander’s love life)

Kim और Leander दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। Kim का नाम पहले युवराज सिंह और हर्षवर्धन रान जैसे सितारों के साथ जुड़ चुका है। तो वहीं लिएंडर पेस संजय दत्त की पूर्व पत्नी रिया पिल्लई के साथ कई सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। रिया पिल्लई ने लिएंडर के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया था।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video