सिंगरौली कि महिला के साथ पिटाई के मामले में बड़ी कार्रवाई, SP ने थाना प्रभारी को हटाया।

सिंगरौली जिले कि एक माहिला की पिटाई के मामले में रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन (SP Navneet Bhasin) ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रियंका पाठक (Priyanka Pathak) को हटाकर निशा मिश्रा (Nisha Mishra) को महिला थाना प्रभारी बनाया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते दिनों सिंगरौली की एक महिला ने तत्कालीन थाना प्रभारी प्रियंका पाठक (Priyanka Pathak) पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। इसी मामले को लेकर रीवा एसपी ने कार्रवाई की है। प्रियंका पाठक (Priyanka Pathak) को लाइन अटैच कर दिया गया है।

सिंगरौली की महिला ने दावा किया था कि प्रियंका पाठक (Priyanka Pathak) की पिटाई के कारण गर्भपात हो गया था। महिला का भोपाल में इलाज चल रहा है। हालांकि महिला के संदिग्ध बयानों को देखते हुए एसपी ने डीएसपी हेडक्वाटर को मामले की जांच सौंपी है।

एक बार फिर सिंगरौली की महिला ने 28 फरवरी को बस स्टैंड पर जमकर बवाल मचाया था। महिला ने कहा कि रीवा के डॉक्टरों और पुलिस पर भरोसा नहीं है। ऐसे में वह भोपाल में इलाज कराएगी।  जिसके बाद पुलिस ने महिला को भोपाल भेजवाने की व्यवस्था की थी। पुलिस कप्तान ने इस मामले मे कार्यवाही करते हुए प्रियंका पाठक को पुलिस लाइन भेज दिया है। 

Viral Video