भ्रष्टाचारसिंगरौली

सिंगरौली जिले के इस रेंजर को लोकायुक्त की टीम ने 20 हजार रिश्वत लेते पकड़ा

सिंगरौली।। रीवा लोकायुक्त टीम ने जिले के बगदरा रेंजर को 20 हजार रु की रिश्वत लेते धर दबोचा। रेंजर आवेदक से जप्त जेसीबी को छोड़ने के एवज मे ले रहा था रिश्वत।

जाने क्या है पूरा मामला

फरियादी तीरथ प्रसाद गुर्जर पिता राधेश्याम गुर्जर निवासी कुलकवार की जेसीबी मशीन को वन परिक्षेत्र मे उत्खनन करते बगदरा रेंजर ने पकड़ा था जिसे छोड़ने के बदले जेसीबी मालिक से 40 हजार की रिश्वत मांगा।

ऐसे चढ़ा रिश्वतखोर रेंजर लोकायुक्त टीम के हत्थे

आवेदक तीरथ गुर्जर ने रीवा लोकायुक्त के एसपी से शिकायत किया था की बगदरा रेंजर उनकी जप्त जेसीबी को छोड़ने के लिए 40 हजार रु मांग रहा है जिसमे रेंजर ने 20 हजार रु ले चूका है एंव 20 हजार रु फिर मांग रहा है।

ज़ब आवेदक की शिकायत पर रीवा लोकायुक्त एसपी ने रेंजर को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया एंव ज़ब आवेदक रेंजर को दूसरी किस्त 20 हजार रु रेंजर के आवास पर गया तब लोकायुक्त की टीम ने रेंजर गोपाल उइके को रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा।

उत्खनन करते जप्त हुई थी जेसीबी

बगदरा रेंजर ने वन परिक्षेत्र मे उत्खनन करते तीरथ प्रसाद की जेसीबी मशीन को पकड़ा था उसके बाद रेंजर ने जेसीबी मालिक से जेसीबी मशीन को राजसात की धमकी देकर मांगी थी रिश्वत जिसे लोकायुक्त की टीम ने धर दबोचा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

बैढ़न कार्यालय @ urjanchaltiger.com

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video