बरगवां

सिंगरौली : दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में चालक घायल !

वैढ़न कार्यालय ।। सिंगरौली में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। बरगवां थाना क्षेत्र NH 75 रोड हिण्डालको गेट नम्बर 04 के सामने बड़ा हादसा होने से टला।

एक्सीडेंट का संक्षिप्त विवरण

नशे में धुत युवक प्रेम चन्द बिंद वर्तमान में हिण्डालको F-ब्लाक के आवासीय मकान में रह रहा था। जो की बाहरी होना बताया जा रहा है। दूसरा घायल युवक सोनू पाल बड़ोखर गांव का निवासी है।

दो बाईक चालक की आमने-सामने जोरदार भिड़त हुई है। जिसमें हिण्डालको कम्पनी के कार्यरत युवक प्रेम चन्द बिंद ने नशे की लत में बाईक संख्या UP64 V1751 को चला रहा था। और उस समय युवक नशे की धुत में बड़ी वाहनों को ओवर टेक कर रहा था।

जिससे सामने से बाईक संख्या MP66 MJ0866 से सोनू पाल अपने घर जा रहे थे। तभी सामने से ओवर टेक कर रहे प्रेमचन्द ने जोरदार टक्कर मारी। इस घटना में बाईक की स्थिति दयनीय हो गई है।

बाईक चालक सोनू पाल के पैर में चोट आने से गम्भीर रूप से घायल है। जिन्हें नशे में धुत युवक ने प्रेमचन्द ने इलाज और बाईक मरम्मत के लिए पूरा हर्जाना भरने के लिए राजी है। जिससे दोनों के बीच में आपसी सुझाव कीया गया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video