सिंगरौली न्यूज : फर्जी इंट्री से कोयला तस्करी में 2 और गिरफ्तार।

सिंगरौली न्यूज : कोयला कलाबाजारी में साइडिंग के 2 कर्मचारियों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।

बैढ़न कार्यालय ।। सिंगरौली में बीते दिन रविवार को मुखबिर की सूचना पर बरगवां पुलिस ने 30 टन कोयला के साथ ट्रेलर CG10-R1667 को जप्त किया था। उसी समय वाहन वाहन चालक बंधी निवासी रजनीश कुमार पटेल और वाहन मालिक के बड़े भाई महेन्द्र पटेल को भी गिरफ्तार किया था। जो कि मालिक की हैसियत से वाहनों का देखरेख किया करता था। उसी समय दोनों आरोपीयों को गिरफ़्तार कर जे.आर. पर भेज दिया गया था, जो न्यायिक अभिरक्षा में जेल में निरुद्ध है। 

बरगवां पुलिस को अग्रिम विवेचना में पता चला कि पकड़ा गया ट्रेलर जयंत काॅलरी से कोयला लोड कर मोरवा सायडिंग के महावीर जैन कोल रेलवे सायडिंग के लिए रवाना हुआ था। जिसकी सायडिंग के कर्मचारी से हेलमेल कर रजिस्टर में ट्रेलर खाली होने की फर्जी इंट्री कराई गई। लेकिन उक्त ट्रेलर वहाँ ट्रेलर को खाली न करके बहरी की ओर जा रहा था। 

इस कलाबाजारी में सायडिंग के दो कर्मचारियों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। जो कि मोरवा महावीर जैन कोल रेलवे सायडिंग के दो आरोपी राजाराम कोल पिता भुआर कोल उम्र 47 वर्ष और चन्द्रशेखर कहार पिता रामभजन कहार उम्र 21वर्ष को 420,467,468,471 ता.हि. धारा के विरुद्ध गिरफ़्तार किया गया है। जिन्हें जे.आर. पर भेजा गया था और जे.एम.एफ.सी. देवसर न्यायालय द्वारा जेल के वारंट बनाया गया है। 

इस मामले में मामले में बिचौलिया अभी भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद अन्य शामिल लोगों का खुलासा होने की संभावना है।

https://www.facebook.com/urjanchaltigernews/posts/2096052660550047

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें