नवानगरसिंगरौली

सिंगरौली में दर्दनाक हादसा, 2 बाइक की टक्कर,21 वर्षीय युवक की हुई मौत।

सिंगरौली जिले के नवानगर थाना क्षेत्र के नवानगर में शुक्रवार को दोपहर में बैढ़न जयंत मार्ग पर दो बाइक आमने सामने टकरा गईं। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ठोंटी थाना विन्ध्यनगर निवासी लाल साहब (21) पिता प्रेमलाल अपनी बाइक संख्या MP66 MJ9177 से मेडिकल सप्लाई के लिए जयंत गया हुआ था। वापस घर जाने के दौरान नवानगर में सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक संख्या UP64 AE7983 से  टक्कर हो गई। दुर्घटना इतना तेज थी कि लाल साहब की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया है।

बताया जा रहा कि 21 वर्षीय लाल साहब मेडिकल की दुकानों में मेडिकल सप्लाई का काम करता था। मेडिकल सप्लाई के लिए घर से जयंत गया था, जहां से वापस आते समय नवानगर में दुर्घटना हो गई। उस हादसे में लाल साहब की मौत हो गई। वहीं पर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के चीरघर में भेजा गया है। सूचना के आधार पर नवानगर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video