सिंगरौली में 50 पाव देशी शराब के साथ आरोपी गिरफ़्तार।

सिंगरौली के मोरवा थाना क्षेत्र पुलिस चौकी गोरबी में एक तस्कर अवैध देशी शराब की तस्करी करते हुए पकड़ाया है। गोरबी पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की एक बिना नम्बर की हीरो स्पेलेन्डर प्लस बाइक से अवैध देशी शराब लेकर गोरबी तरफ से महदेईया की ओर जा रहा है।

गोरबी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हमराह स्टाफ के साथ मौके पर साक्षी सेमुआर के विजय वैश्य एवं कसर के गुलाम कादिर को सूचना से अवगत कराया गया। पुलिस स्टाफ के साथ गोरबी फ़ॉरेस्ट आॅफिस के पास रेड कार्यवाही की गई। मुखबिर द्वारा बताये अनुसार बाइक में कार्टून बांध कर आ रहा था जिसे रुकवाकर तालासी ली गई तो उसके अन्दर 50 पाव देशी शराब बरामद हुई।

जिसके सम्बन्ध में चालक फुलझर निवासी कमलेश सिंह गोड़ से उक्त दस्तावेज चाहा गया जो की ना होना बताया। आरोपी का यह कृत्य धारा 34(1)अबकारी एक्ट के तहत दण्डनीय पाये जाने एवं सात वर्ष से कम अवधि प्रावधान होने से मौके पर आरोपी के पास 4500 रुपये किमती 50 पाव अवैध देशी शराब को जप्त कर आरोपी के विरुद्ध धारा 41(1-क), 41(1-ख) जा.फौ. की नोटिस तामी. किया गया। इस घटना क्रम को नजरी नक्शा, जप्ति कर माल बरामद कर पुलिस थाना में लाया गया।

Viral Video