सिंगरौली नगर निगम कार्यपालन यंत्री आर के जैन मुर्दाबाद के लगे नारे,जाने क्या है पूरा मामला।

सिंगरौली।। आज वार्ड 28 कचनी के जनता ने  नगर निगम गेट के पास धरना प्रदर्शन किया। गेट पर ही गुसाई जनता ने नगर निगम अधिकारी आर के जैन मुर्दाबाद के नारे लगाये। 

परेशान जनता ने आर के जैन पर आरोप लगाया कि जब भी हमलोग अपने वार्ड में गुणवत्ताहीन बन रहे सड़को /नाली के बारे में अवगत कराते है तो उसपर पर कार्यवाही करने के बजाय टालमटोल कर ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है। 

जाने क्या है पूरा मामला

आज सिंगरौली नगर निगम के वार्ड 28 की जनता ने नगर निगम गेट पर धरना पदर्शन कर नगर निगम कमिश्नर को ज्ञापन सौप कर उचित कार्यवही की मांग किया है। सौपे गये ज्ञापन में वार्ड 28 की जनता ने जिक्र किया है कि कचनी पहलाद कुशवाहा के घर से NCL एनसीएल बाउंड्री तक पीसीसी रोड़ का निर्माण हुआ है। जो कि घटिया किस्म का बनाया गया है।  इतना ही नही पीसीसी रोड़ आधा अधूरा बनाकर कई महीनों से छोड़ दिया गया है। जिसे जल्द से जल्द बनवाया जाये।

आर के जैन मुर्दाबाद के लगे नारे।

सिंगरौली वार्ड 28 की गुस्साई जनता ने नगर निगम गेट पर आर के जैन मुर्दाबाद के जमकर लगाए नारे साथ जनता ने कहां आर जैन तेरी गुंडागर्दी नही चलेगी नही चलेगी।

पूर्व में भी 4 बार दे चुके है ज्ञापन

ज्ञापन देने पहुंचे लोगों की माने तो, पूर्व में भी 4 बार सिंगरौली नगर निगम कमिश्नर के नाम ज्ञापन दे चुके है लेकिन आज तक कोई कार्यवाही न होने पर आज पुनः ज्ञापन सौंप रहे है। उन्होने कहा अगर इस बार उचित कार्यवाही एंव सड़क निर्माण के कार्य को पूरा नही किया गया तो उग्र आंदोलन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपेंगे।

विधायक के आश्वासन के बाद भी नहीं हुआ काम ।

ज्ञापन देने पहुंची जनता ने कहा कि उक्त मामले की जानकारी जब हमलोगों ने सिंगरौली विधायक रामलल्लू को दिया था। उन्होंने वादा किया था मामले की जांच करवा कर गैर जिम्मेदार अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाही किया जायेगा। लेकिन ऐसा नही हुआ, विधायक ने अपना वादा भूल गये या शायद उनको जनता की कोई फिक्र ही नही है।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें