सिंगरौली Police ने 24 घंटे में चोरी की Mahindra Bolero किया बरामद।

वैढ़न कार्यालय ।। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में बीते दिन कोयले का चोरी कर सिंगरौली से बाहर लेकर जाते समय कोयले से भरा ट्रक पकड़ा गया था। आज पुन: सिंगरौली पुलिस ने 24 घंटे में चोरी हुई बोलेरो वाहन के साथ चोर को भी पकड़ा है। यह पूरा मामला मोरवा थाना के गोरबी पुलिस चौकी क्षेत्र का  है। 

गोरबी चौकी में नौढिया निवासी जगदीश प्नसाद गुप्ता पिता चन्द्रिका प्रसाद गुप्ता ने बीते शुक्रवार के दिन अपनी गुम हुई बोलेरो वाहन संख्या MP66 C7216 की फरियाद लेकर पहुंचे। फरियादी ने शिकायत में उल्लेख कराया की घर के अन्दर से हमारी वाहन चोरी हो गई है। 

फरियादी के शिकायत को अपराध क्रमांक 33/2022 व धारा 457, 380 के तहत दर्ज किया गया। इस सूचना से सिंगरौली पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह के दिशानिर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और मोरवा अनुविभागीय अधिकारी निर्देशन पर मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी के मार्गदर्शन में गोरबी पुलिस चौकी प्रभारी सुधाकर सिंह परिहार ने वाहन की खोजबीन शुरू कर दी।

पुलिस को मुखबिर से बोलेरो वाहन की प्रयागराज के घूरपुर थाना के घूरपुर चौराहा पे होने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके पश्चात सिंगरौली पुलिस ने तत्काल गठन टीम के साथ घूरपुर में दबिश दी। और वहां से बोलेरो वाहन के साथ वाहन चोर को पकड़ लिया गया।

5 लाख कीमती बोलेरो वाहन संख्या MP66 C7216 जप्त किया गया।

पकड़ा गया आरोपी महाराष्ट्र अहमदाबाद जिला के तालुका थाना कोपरगांव का सावलेरम काले पिता सावलेरम काले उम्र 22 वर्ष है। जो की अंतराज्यीय वाहन चोर है जिसके विरुद्ध तालुका थाना में अपराध क्रमांक 52/2018, धारा  457,380 और अपराध क्रमांक 59/2018 धारा 457,380 शिकायत पंजीबद्ध है।