भ्रष्टाचारसोनभद्र

सोनभद्र में प्रधान,सहायक और सचिव से वसूले जाएंगे कुल 86088 रूपये,जानिए पूरा मामला।

सोनभद्र में नाली के सिल्ट सफाई के नाम पर फर्जी भुगतान का मामला सामने आया है ।मामले में ग्राम प्रधान, तकनीकी सहायक और पंचायत सचिव को बराबर का जिम्मेदार माना गया है । इन सभी को कुल 86088 रूपये की रिकवरी नोटिस जारी किया गया है।

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में मनरेगा के जरिये मनउर माइनर से कबरी तालाब तक कच्ची नाली के सिल्ट सफाई के नाम पर फर्जी भुगतान का मामला सामने आया है। सत्यापन टीम द्वारा पकड़ी गई गड़बड़ी के बाद अब संबंधितों से भुगतान धनराशि के वसूली की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

डीपीआरओ विशाल सिंह ने मीडिया को बताया कि “सिल्ट सफाई के फर्जी भुगतान का मामला सामने आया है। जिसमें जाँच के बाद ग्राम प्रधान रईसा बेगम, तकनीकी सहायक सुभाष गिरि और पंचायत सचिव मनोज दूबे को बराबर का जिम्मेदार मानते हुए कुल 86088 रूपये की रिकवरी नोटिस जारी की है। प्रत्येक को 28696 रूपये जमा करने का निर्देश दिया गया है। धनराशि जमा न करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video