सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ 36 लाख रु के धोखाधड़ी मामले में गैर जमानती वारंट हुआ जारी ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ धोखाधड़ी के केस में कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ 36 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रमोद शर्मा नाम के व्यक्ति ने 2018 में मुरादाबाद के कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) व पांच अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था।

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ यूपी के मुरादाबाद की एसीजेएम-4 कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। धोखाधड़ी के मुकदमे में लगातार कोर्ट में गैरहाजिर रहने के कारण कोर्ट की ओर से यह वारंट जारी किया गया है।

दरअसल मुरादाबाद के रहने वाले प्रमोद शर्मा ने 2018 में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर 36 लाख रुपए हड़पने का मुकदमा कटघर थाने में दर्ज कराया था। प्रमोद शर्मा ने आरोप लगाया था, कि सोनाक्षी 30 सितंबर 2018 को दिल्ली के श्री फोर्ट ऑडिटोरियम में आयोजित इवेंट में शामिल नहीं हुई थी। जबकि इस इवेंट शामिल होने के लिए पेमेंट से लेकर प्लेन की टिकट तक का भुगतान किया जा चुका था।इस कार्यक्रम में आने के लिए उन्हें 29 लाख 92 हज़ार का भुगतान किया गया था।

‘इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड’ नाम के इस इवेंट के लिए ‘टैलेंट फुल ऑन एक्सीड एंटरटेनमेंट’ कंपनी की ओर से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को आमंत्रित किया गया था। इसके लिए सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर प्रमोशन वीडियो भी जारी किया था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद सोनाक्षी ने 14 अगस्त को मुरादाबाद आकर अपना बयान दर्ज करवाया था ।आरोपी प्रमोद शर्मा ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर दो बार की। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ 420, 406 की धाराओं में आरोप पत्र दाखिल किया। अदालत ने वारंट जारी करते हुए, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को गिरफ्तार कर 24 अप्रैल को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। मामले में अगली सुनवाई 24 अप्रैल को होगी।