सड़क पर दौड़ने वाला Pradeep Mehra कौन है ? जिसे सुनकर आपको प्यार हो जाएगा। 

सड़क पर दौड़ने वाला Pradeep Mehra कौन है ?जिसे सुनकर आपको प्यार हो जाएगा। यह सवाल लोगों के जेहन में गूंज रहा है। दरअसल,नोएडा की सड़कों पर रोजाना 10 किलोमीटर दौड़ने वाले प्रदीप मेहरा (Pradeep Mehra) का वीडियो इस कदर वायरल Viral हुआ कि केवल दो दिन में वह सोशल मीडिया सेंसेशन Social Media Sensation बन गया। अब हर कोई उसकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहा है।

प्रदीप मेहरा (Pradeep Mehra) मूलत: उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का रहने वाला है। वायरल वीडियो VIRAL VIDEO में उसने बताया कि वह अपने बड़े भाई के साथ नोएडा में रहता है। उसे सुबह आठ बजे तक उठकर अपने भाई के लिए खाना तैयार करना होता है। उसकी मां अस्पताल में भर्ती है। प्रदीप (Pradeep Mehra) नोएडा सेक्टर-16 में एक रेस्टोरेंट चेन के लिए काम करता है। रात 11 बजे काम खत्म करने के बाद सेक्टर 16 से बरौला स्थित किराए के कमरे तक रोजाना दस किलोमीटर दौड़ लगाता है।

यह भी पढ़ें : NTPC-Simhadri Visakhapatnam हाइड्रोजन से हरित ऊर्जा उत्पन्न करेगा।

प्रदीप (Pradeep Mehra) ने बताया कि वह 12वीं पास है और अभी उसने स्नातक में प्रवेश नहीं लिया है। उसने कहा कि वह आर्मी में जाना चाहता है जिसके लिए वह लगातार मेहनत कर रहा है।

फिल्म निर्माता और पत्रकार विनोद कापड़ी ने रविवार की शाम को दो मिनट 20 सेकंड का यह वीडियो ट्विटर पर डाला। लिखा, ‘नोएडा की सड़क पर कल रात 12 बजे मुझे ये लड़का कंधे पर बैग टांगे बहुत तेज दौड़ता नजर आया, मैंने सोचा- किसी परेशानी में होगा, लिफ़्ट देनी चाहिए. बार-बार लिफ्ट का ऑफर किया, पर इसने मना कर दिया। वजह सुनेंगे तो आपको इस बच्चे से प्यार हो जाएगा।’ इस ट्वीट की उन्होंने ‘खरा सोना’ शीर्षक दिया। कुछ ही घंटों में यह वायरल हो गया और उसे लाखों लोगों ने रिट्वीट और रिपोस्ट भी किया।

यह भी पढ़ें : TATA मोटर्स ने Altroz डीसीए उतारी, कीमत 8.09 लाख रुपये से शुरू